एक बार फिर दिखा Akshay Kumar के काम का जूनून, बेल बॉटम के बाद शुरू की पृथ्वीराज की शूटिंग

0
124
Akshay kumar
Akshay kumar

मुंबई |अक्षय कुमार काम के प्रति अपने जूनून को लेकर काफी फैमस है और महामारी के दौरान भी उन्होंने इस बात को पूरी तरह साबित किया है काम उनके लिए क्या मायने रखता है |विदेश में बेल बॉटम की शूटिंग के बाद, अक्षय कुमार ने वाईआरएफ के पृथ्वीराज के लिए शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। ऐतिहासिक फिल्म का शूटिंग का बड़ा हिस्सा कोरोनावायरस महामारी से पहले ही पूरा हो गया था |

मीडिया ख़बरों के अनुसार वाईआरएफ ने अब वाईआरएफ स्टूडियो परिसर के अंदर एक असाधारण सेट बनाया है और एक स्मूथ शूटिंग के लिए सभी सुरक्षा सावधानियों को ध्यान में रखा गया है।

फिल्म के करीबी सूत्र ने बताया, “अक्षय ने 10 तारीख कोशूटिंग शुरू की और यह एक गहन शूटिंग शेड्यूल होगा। सोनू सूद ने भी 10 तारीख से शूटिंग शुरू कर दी है। टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए नॉन-स्टॉप काम किया है कि इस जटिल शूटिंग शेड्यूल को पुनः आरंभ करने के लिए सब कुछ ठीक हो |यह बड़ी खबर है कि बड़ी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है क्योंकि यह दूसरों को इंडस्ट्री को फिर से शुरू करने के लिए आश्वस्त करेगा। मानुषी इस महीने की 13 तारीख को शूटिंग में शामिल होंगी और संजय दत्त अपने हिस्से को पूरा करने के लिए दीवाली के बाद शूटिंग शुरू करेंगे।

निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने पुष्टि की, “हां, हमने पृथ्वीराज को YRF स्टूडियो में फिर से शुरू किया है और पूरी टीम एक बेहतरीन शूटिंग शेड्यूल के लिए उत्साहित है।”मिस वर्ल्ड 2017, मानुषी छिल्लर, फिल्म में प्रमुख महिला की किरदार निभा रही हैं और फिल्म में अक्षय के साथ नज़र आयेंगी| वह संयोगिता की भूमिका में हैं।

अब एक नयी खबर के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म को अब 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है| रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने बताया, ” हम निश्चित रूप से सूर्यवंशी के लिए 83 की तारीख नहीं बदलना चाहते हैं। सपोर्ट ड्रामा 83 अभी भी क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है। हमें निर्देशक और अभिनेता के साथ सूर्यवंशी की नई रिलीज़ तारीख तय करनी है, लेकिन फिल्म को जनवरी और मार्च के बीच रिलीज होना चाहिए। ”

फिल्म में कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, कुमुद मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, विवान भटेना और सिकंदर खान भी हैं, इसमें सिंघम और सिम्बा के रूप में अजय देवगन और रणवीर सिंह की विशेष भूमिका है। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।