जब सब घरों में बंद थे, यह एक्ट्रेस घुम रही थी London, मालदीव और UAE… 7 बार कराया #CORONA टेस्ट

#mouniroy #covid-19

0
101
-mouni-roy-reveals-she-was-tested-for-covid-19-seven-times
-mouni-roy-reveals-she-was-tested-for-covid-19-seven-times

मुंबई। दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस की वजह से जहां एक तरफ सभी अपने घर में बंद होने को मजबूर थे वहीं मौनी रॉय इस बीच लंदन, मालदीव और यूएई में ट्रैवल करती रहीं। मौनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पिछले 7 महीने में वह 7 बार कोरोना का टेस्ट करा चुकी हैं। बता दें कि मौनी मार्च में यूएई में अपनी बहन के घर थीं और तब भारत में लॉकडाउन लग गया था। वहां काफी समय तक रहने के बाद वह एक वेब शो की शूटिंग के लिए लंदन चली गई थीं।
मौनी ने अपने शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि हमने सावधानी के साथ काम किया। हर हफ्ते पूरी टीम के स्वैब लिए जाते थे।
हाल ही में मौनी ने मालदीव में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। मौनी ने बताया कि मालदीव में पहुंचते ही उनका टेस्ट हुआ था। टेस्ट निगेटिव आने के बाद आपको बीच पर घूमने की अनुमति होती है।
आपको बता दें कि मौनी रॉय अपने फैशन और नए लुक के कारण भी इंटरनेट की सनसनी बनी रहती हैं। मौनी रॉय आए दिन अपनी बोल्ड फोटो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। लोगों के बीच मौनी रॉय की दीवानगी ही है कि उन्हें सोशल मीडिया में करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर मौनी को 14 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं।
मौनी रॉय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आई थीं। फिल्म में मौनी के साथ राजकुमार राव लीड रोल में थे। इसके अलावा वह ‘नागिन-4’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। मौनी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है, जिसमें वह नेगेटिव रोल अदा करते हुए नजर आएंगी।