#तैमूर को पसंद है #Ramayan…सैफ बोले खुद समझता है भगवान राम

#SaifAliKhan #Taimur #Ramayana #Today #Bollywood

0
197
News
सैफ अली खान #SaifAliKhan

मुम्बई। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे #तैमूर भले ही अभी छोटे हैं लेकिन फैन्स यह जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं कि वह फिल्मों में कब आएंगे। अब हाल ही में सैफ ने एक #Interview के दौरान बताया कि तैमूर को #रामायण देखना पसंद है और वह खुद को भगवान राम समझते हैं। सैफ ने कहा, “तैमूर को रामायण देखना बहुत पसंद है। उसे धनुष-बाण पसंद है और वह भगवान राम की तरह तैयार होता है और खुद को भगवान राम ही समझता है।”

सैफ से पूछा गया कि क्या तैमूर को अपने दादा जी की तरह क्रिकेट पसंद है? इस पर एक्टर ने कहा, ‘मेरा बड़ा बेटा इब्राहिम बहुत अच्छा क्रिकेटर है। मैंने तैमूर को भी बैट थमाने की कोशिश की थी लेकिन उसने कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखाया। तैमूर को आर्ट्स में ज्यादा इंट्रेस्ट है। उसे पेंटिंग और सिंगिंग का शौक है।’  

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि ऐसी कौनसी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं। करीना ने कहा था, ‘तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है’।