Bigg Boss 14 : निशांत पर भड़की जैस्मीन भसीन,कहा “आदमी के नाम पर हो धब्बा”

0
107
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 का अभी एक ही हफ्ता ही बिता है और घर में हंगामा और ड्रामा हाई वोल्टेज शुरू हो गया है | अब आगामी एपिसोड में, प्रतियोगियों को एक टास्क दिया जाएगा और बिग बॉस के घर में टास्क शुरू होने का मतलब है झगड़े और बहस की शुरुआत ।

कार्य के दौरान पहले शहजाद देओल और एजाज़ खान आपस में उलझते हुए दिखाई देते है और अगले टर्न में निशांत सिंह मलखानी एक आइटम छीनने के लिए दौड़ता है। वह प्रतियोगियों के पीछे दौड़ता है और एक बार वह जैस्मीन से भी सामान छीनने की कोशिश करता है।टास्क के दौरान, जैसमीन अपना आपा खो देती है और निशांत के ऊपर भड़क जाती हैं|वह चिल्ला कर कहती हैं “आप आदमी के नाम पर धब्बा हो |”

प्रोमो के एक दुसरे भाग में, सीनियर्स फ्रेशर्स को फॉलो करने के लिए कई निर्देश देते हैं। जबकि एक प्रतियोगी को पूल में लेप्स लेने के लिए कहा जाता है, राहुल वैद्य को एक मसख़रे की तरह काम करने के लिए कहा जाता है, एजाज़ को पुश-अप्स करने के लिए कहा जाता है और जैस्मीन को स्क्वाट्स करने के लिए कहा जाता है।

आज रात के एपिसोड (13 अक्टूबर) में निक्की तम्बोली को अपनी शक्तियों का उपयोग करते हुए और बीबी स्पा में मसाज लेते हुए भी देखा जाएगा | इसके लिए वह जान कुमार सानू को चुनती है।

सोमवार के एपिसोड में, दर्शकों ने एक आश्चर्यजनक निष्कासन देखा, जिसका निर्णय सीनियर्स ने लिया था। सीनियर्स के बीच काफी मतभेद थे, जहां गौहर और हिना ने कहा कि सारा में खेल में आगे बढ़ने की क्षमता है।सिड उनकी बात से सहमत नहीं होते | गौहर और हिना एक शर्त पर सिद्धार्थ से सहमत होते हैं कि भविष्य में अगर उन्हें इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ता है, तो सिद्धार्थ को उनकी बात माननी पड़ेगी। फिर उन्होंने सारा गुरपाल को एविक्ट कर दिया।