Bigg Boss 14 : हिना खान का एजाज़ पर वार , कहा ” है इसी टाईटल के लायक”

0
352
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |कल के एपिसोड में, एजाज खान और जैस्मीन भसीन अपने मुद्दे को सुलझाते हुए नजर आते हैं। जैस्मीन भसीन और एजाज खान गार्डन एरिया में खड़े थे, जहां एजाज ने जैस्मिन को समझाने की कोशिश की और कहा कि वह उसे गलत समझ रही है।

एजाज ने कहा कि वह चाहते थे कि जैस्मीन एक खास तरीके से बोलें। जैस्मीन कहती है कि उन्होंने सुना जब एजाज़ ने कहा कि हमें एक निश्चित तरीके से व्यवहार करना चाहिए। उनके मुद्दे को सुलझाते देख सीनियर्स ने इस पर चर्चा शुरू की। हिना खान ने कहा, “मजाक बन रहा है ” का टाईटल एजाज खान के लिए एकदम सही है। उसने आगे कहा, “कहने के लिए क्षमा करें लेकिन उसका टाइमिंग एकदम गलत था।” गौहर खान ने भी सहमति जताई और कहा कि उनकी टाइमिंग हमेशा गलत रही है।

वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, जब होस्ट सलमान खान ने कहा कि एजाज को हमेशा फॉर ग्रांटेड लिया जाता है तो उसके लिए, उन्होंने पुष्टि में सिर हिलाया और कहा कि जब उन्होंने जैस्मीन भसीन के लिए अपने आइटम का गिव अप किया, तो जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने एक बार उनकी और देखा भी नहीं ना ही उनका नाम लिया |

जैस्मीन ने अपने बचाव में कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से एजाज के पास गई और उसे धन्यवाद दिया, और यह सबके सामने नहीं किया। जैस्मिन ने उसे “अनुचित” कहा, और मेजबान सलमान ने भी यही कहा कि यह एक छोटी सी बात थी, और उससे बड़े मुद्दों के लिए आवाज उठाने को कहा।

इसके अलावा, जान कुमार सानू, निक्की तम्बोली और निशांत मलखानी को रुबीना दिलाइक के “प्रभावी” व्यवहार के बारे में बात करते देखा गया। जान ने भी उसकी नकल की और कहा कि वह अक्सर हर किसी को “बाबू” कहती है, और अब उसे इस शब्द से चिढ होने लगी है |