Bigg Boss 14 : हुआ पहला एविक्शन ,घर से बेघर हुई सारा गुरपाल

0
186
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के घर के अंदर नोमिनेशन प्रक्रिया के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि सीनियर्स के पास एक व्यक्ति को चुनने की शक्ति है, जिसे वे बेदखल करना चाहते हैं। सीनियर्स ने निष्कासन के लिए तीन नामों- राहुल वैद्य, निशांत मलखानी और सारा गुरपाल को शॉर्टलिस्ट किया।

सारा गुरपाल के नाम पर सीनियर्स, गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला एकमत हुए।हालाँकि सीनियर्स के बीच काफी मतभेद थे, जहां गौहर और हिना ने कहा कि सारा में खेल में आगे बढ़ने की क्षमता है वहीँ सिड इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे | गौहर और हिना एक शर्त पर सिद्धार्थ से सहमत होते हैं कि भविष्य में अगर उन्हें इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ता है, तो सिद्धार्थ को उनकी बात माननी पड़ेगी।

गौहर सारा से माफी मांगती रही औरसारा ने कहा, “इटस ओके ” जान रोने लगते हैं क्योंकि उन्होंने सारा को नोमिनेट किया था | दुर्भाग्य से, सारा को केवल एक नोमिनेशन मिला था और उन्हें नोमिनेट करने वाले जान थे और फिर सारा घर से बेघर होने वाली पहली प्रतियोगी बन गई है ।

सिद्धार्थ शुक्ला ने राहुल वैद्य और निशांत सिंह मलखानी के लिए बहत करते हुए कहा कि वे दोनों खेल में आगे बढ़ने की क्षमता रखते हैं। जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया भावुक हो गईं और सारा को बाय कहते हुए फूट फूट कर रोई ।

सारा के बाहर निकलने के बाद, गौहर ने निशांत और राहुल से कहा कि उन्हें इस तथ्य के बारे में सोचना चाहिए कि अधिकतम नोमिनेशन के बावजूद, वे बच गए, और सारा बेदखल हो गयी ।

सिद्धार्थ शुक्ला ने हस्तक्षेप किया और उन्हें बताया कि कोई भी उनके स्वभाव को नहीं बल्कि उनके व्यक्तित्व को देखना चाहता है।बाद में निशांत, राहुल और जान एक टीम बनाते हैं और दोस्त बन जाते हैं। निक्की तंबोली भी इसमें शामिल होती हैं|