#BiggBoss14: कुमार सानू के बेटे जान को करनी पड़ी मसाज, निक्की तंबोली का वीडियो Viral

#Nikki @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss2020 #BB14 @jaan.kumar.sanu @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals #NikkiTamboli #JaanKumar

0
143
Nikki Tamboli
bigg boss 14 : nikki Tamboli enjoys massage given by jaan kumar sanu filmibeat

मुंबई। BiggBoss14 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं निक्की तंबोली। घर के तीनों सीनियर्स गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान ने निक्की को अब सीनियर्स वाली पावर दी है। निक्की भी अब सीनियर्स की तरह बाकी कंटेस्टेंट्स को आॅर्डर दे सकती हैं। इसी का फायद उठाते हुए निक्की ने हाल ही में जान कुमार सानू से हेडमसाज और शोल्डर मसाज दी।iioशो का प्रोमो सामने आया है जिसमें जान कभी निक्की का सिर दबा रहे हैं, कभी शोल्डर तो कभी बैक मसाज दे रहे हैं। जान, निक्की की #मसाज करते वक्त काफी शमार्ते हैंं। बता दें कि हाल ही में निक्की एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बॉक्सर प्रेस करती नजर आर्इं। निक्की को ये सब करता देख सभी शॉक्ड हो जाते हैं और फिर निक्की की टांग खींचने लगते हैं।

निक्की जब एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बॉक्सर प्रेस कर रही होती हैं तो जान सानू कहते हैं कि तुम पहली हो जो अपने ब्वॉयफ्रेंड के बॉक्सर तक प्रेस करके पहन रही हो। जान आगे कहते हैं कि नेशनल टीवी पर एक्स के बॉक्सर प्रेस हो रहे हैं। यह बहुत सम्मान की बात है। आज बॉक्सर्स के भी स्टैंडर्ड ऊपर हो गए।

पवित्रा कहती हैं कि इन बॉक्सर्स का अब आॅक्शन होगा। इस बीच किसी घरवाले ने पूछा कि इतना प्यार था तो एक्स क्यों किया उसे? जवाब में निक्की ने कहा- मैं बोर हो गई थी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले निक्की तंबोली ने 7 आइटम में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बॉक्सर लेने की जिद्द पकड़ ली थी, जिसपर घर में हंगामा भी हुआ था। निक्की का कहना था कि उन्हें एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद आ रही है इसलिए वह एक्स के बॉक्सर पहनेंगी।