#Kangna के बेलगाम बोल जारी…‘गुंडों ने बार-रेस्टोरेंट्स खोले हुए हैं पर मंदिर नहीं’

#KangnaRanot #News #Today #Maharastra #Hotel #Restorent #Bars

0
118
Kangna Ranot
Actress kangana ranaut talks about how shivsena has opened the bars and restaurants but not temples in corona times.

मुंबई। एक के बाद हर किसी से पंगा ले रही अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोमवार को मुंबई में ग्रिड फेल होने के बाद भी कंगना ने सत्ता में मौजूद शिवसेना पर तंज कसा था और अब महाराष्ट्र गवर्नर द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना के बाद कंगना ने भी #महाराष्ट्र के CM को लेकर तीखा वार किया है। कंगना ने एक रिट्वीट कर लिखा था कि महाराष्ट्र के गर्वनर ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है और उनसे कोरोना काल में पूजा-अर्चना के स्थलों को खोलने को लेकर सवाल किया है। इस पत्र के एक हिस्से में ये भी लिखा था कि मैं सोचता हूं कि क्या आपको किसी तरह की दिव्य-सूचना प्राप्त हो रही है कि आप पूजा के स्थलों की री-ओपनिंग को लगातार टाल रहे हैं या फिर अब आप खुद ‘सेक्युलर’ बन चुके हैं जिस शब्द से कभी आप खुद नफरत किया करते थे।

गवर्नर के बाद उद्धव ठाकरे पर कंगना ने भी निशाना साधा है। उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा- ये जानकर अच्छा लगा कि गुंडा सरकार से माननीय गवर्नर साहब सवाल पूछ रहे हैं। गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स को तो खोल कर रखा है लेकिन रणनीति के हिसाब से मंदिरों को बंद कर रखा है। सोनिया सेना तो बाबर की सेना से भी घटिया बर्ताव कर रही है।

दरअसल, कंगना रनौत ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि मुंबई पुलिस उन पोस्ट को लाइक कर रही है, जिसमें उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस ने इसे फेक बताया, लेकिन कंगना का हमलावर रुख जारी रहा।