Mirzapur2: मिर्जापुर पर राज करने भिड़ेंगे मुन्ना भइया और गुड्डू पंडित… गोलू गुप्ता भी लेगी बदला

#Mirzapur #GudduPandit #KaleenBhaiya #Munna #GoluGupta

0
185

मुंबई। देश की सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘मिजार्पुर 2’ का ट्रेलर पहले ही धमाल मचा चुका है। कई बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आॅडियंस ने भी इसकी काफी तारीफें की हैं। अब मेकर्स इसके टीजर जारी कर लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहे हैं। अमेजन ने पिछले 24 घंटे से भी कम वक्त में मिजार्पुर 2 के दो टीजर लॉन्च किए हैं। दोनों टीजर में दमदार डायलॉग हैं और सीन हैं, जो आपकी बेसब्री को और बढ़ा देंगे।
पहले टीजर को शेयर करते हुए मिजार्पुर #Amezon ने लिखा, ‘खास लाए हैं आपके लिए दोनों पक्षों का संदेशा।’ इस टीजर में एक तरफ कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी हैं और दूसरी गुड्डू पंडित और गोलू हैं। इसके साथ ही मुन्ना त्रिपाठी, गोलू के दमदार डायलॉग हैं। इस टीजर में गुड्डू पंडित की मिजार्पुर वापसी और मिजार्पुर पर राज करने की कोशिशों को दिखाया गया है।

Kaun villain aur kaun hero ye toh apne-apne nazariye ka khel hai. #Mirzapur2@PrimeVideoIN @excelmovies @alifazal9 @divyenndu @FarOutAkhtar @ritesh_sid @puneetkrishna @gurmmeet @MihirBDesai @vineetkrishna01 pic.twitter.com/e7rnLQS2ml— MirzapurAmazon (@YehHaiMirzapur) October 12, 2020

वहीं, दूसरे टीजर को शेयर करते मिजार्पुर अमेजन ने लिखा, कौन विलेन और कौन हीरो ये तो अपने-अपने नजरिए का खेल है। इस टीजर में मुन्ना बनाम गुड्डू के बीच तनाव को दिखाया गया है। साथ इस टीजर में दिखाया गया है कि कालीन भैया के हाथ के पास एक पत्र आता है, जिसमें गुड्डू पंडित के जिंदा होने का जिक्र है। जिस सुनकर मुन्ना त्रिपाठी थोड़ा हैरान होते हैं।

10 दिन बाद होगी रिलीज
मिजार्पुर का ट्रेलर 6 अक्टूबर को लॉन्च हो चुका है और 23 अक्टूबर को ये रिलीज हो जाएगी। इसमें पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, इशा तलवार, अमित सियाल और अंजुम शर्मा सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं। इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है।