Payal Ghosh ने लिखा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेटर , की न्याय की गुजारिश

0
177
Payal Ghosh
Payal Ghosh

मुंबई | अभिनेत्री Payal Ghosh ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ उनकी यौन उत्पीड़न की शिकायत के मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। पायल ने सोमवार को अपने वेरीफाईड ट्विटर अकाउंट पर पत्र की एक प्रति साझा की।

पत्र में, पायल ने कश्यप के खिलाफ जांच में प्रोग्रेस की कमी का आरोप लगाया और राष्ट्रपति कोविंद से न्याय की मांग की। पत्र को टाइटल दिया : “मेरे मामले में आपके हस्तक्षेप की मांग के लिए एक आवेदन”।

पत्र में लिखा है: “आदरणीय महोदय,
मैंने आरोपी के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन के साथ अपराध यू / एस 376 (1), 354, 340, 341 आईपीसी की धरा के तहत शिकायत दर्ज की है । आरोपी ने मुझे फिल्म उद्योग में कुछ काम देने के बहाने अपने आवास पर बुलाया। और उसके बाद उसने मेरे साथ जघन्य अपराध किया। मैं बताना चाहती हूँ कि मैंने 22/09/2020 को शिकायत दर्ज की है लेकिन अब तक जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है। आरोपी बेहद प्रभावशाली व्यक्ति है और इसके लिए पुलिस कर्मी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं। यदि उपरोक्त अपराध किसी गरीब व्यक्ति द्वारा किया गया होता तो उस व्यक्ति को पुलिस कर्मियों द्वारा उसी दिन तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन मेरे मामले में, आरोपी प्रभावशाली व्यक्ति होने के कारण वह खुलेआम घूम रहा है। और मैं अपराध का शिकार हो रही हूं, न्याय पाने के लिए मैं हाथ जोड़कर हर दरवाजा खटखटा रही हूं।

उपरोक्त परिस्थितियों में मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया मेरे मामले में हस्तक्षेप करें और मुझे न्याय दिलाने में मेरी मदद करें। आवश्यक कार्रवाई करें।”

ट्विटर पर पत्र को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा: “यह भारत के माननीय राष्ट्रपति को मेरा पत्र है। न्याय में देरी हो रही है और यह सिर्फ इससे इनकार करने जैसा ही है ?पायल हाल ही में उनके मामले में शीघ्र न्याय की मांग के लिए गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मिलने के लिए दिल्ली आई थीं|अभिनेत्री ने राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने भी इस मुद्दे को उठाया है।

इस बीच, अनुराग ने पायल घोष द्वारा उनके खिलाफ यौन दुराचार के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है और अपने ट्विटर अकाउंट पर यह घोषणा की कि उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया है। उनके वकील ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है|उन्होंने पुलिस को दिए गए बयानों में भी सभी आरोपों को झूठा बताया है और इसके लिए सबूत भी पेश किये हैं |