Sooraj Pe Mangal Bhaari : सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर ,अब इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

0
136
Sooraj Pe Mangal Bhari
Sooraj Pe Mangal Bhari

मुंबई |कोविड 19 महामारी के इस कठिन दौर में लोगों को जिस चीज का इंतजार वह है कुछ वास्तविक हंसी। साल 2020 सभी लोगो के लिए अब तक दुर्भाग्यपूर्ण रहा है, ऐसे समय में ऐसी फिल्मों की अधिक मांग है जो लोगों को चेहरे पे मुस्कान बिखेर दे |ऐसा लगता है, ज़ी स्टूडियोज ने समय की मांग को ध्यान में रखते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म Sooraj Pe Mangal Bhaari को रिलीज़ करने की घोषणा की है |

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्दर्शित और मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख द्वारा अभिनीत यह फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजन है जो इस दीपावली में रिलीज़ के लिए तैयार है।

एक दिलचस्प पोस्टर में इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म के रिलीज़ के लिए 13 नवंबर की तारीख को चुना।

फिल्म के कलाकारों में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगाँवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, करिश्मा तन्ना, वंशिका शर्मा जैसे नाम शामिल हैं।रोचक कॉमेडी एक ऐसे शादी के जासूस के बारे में है जिसकी जासूसी की वजह से मनोज और दिलजीत के बीच की कहानी रेट एंड कैट गेम में बदल जाती है।

फिल्म 90 के दशक की रोजमर्रा की ज़िन्दगी से प्रेरणा लेती हुईँ एक प्रेम कहानी है जो आपके दिल को सुकून देगी।फिल्म एक साधारण युग की सादगी का जश्न मनाती हुई नज़र आएगी | इस फिल्म निर्माता रोमांचित हैं कि फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है और दर्शकों को इस महामारी के तनाव से राहत देगी।