कल से खुलेंगे सिनेमाघर: 5 धमाकेदार फिल्में फिर होगी रिलीज

#Cinema #TanhaJi #Kedarnath #Thappad #Entertainment #Hindi #AjayDevgan #SushantSingRajpoot #ReOpen #ShubhMangalZyadaSaavdhan #Malang #War

0
249
Tanhaji The Unsung Warrior
Supehit Moovie Tanhaji and Kedarnath are among the films that will be re released as theatres re open on october 15.

नई दिल्ली। आखिरकार लम्बे समय से बंद पड़े सिनेमाघर फिर खुलने जा रहे हैं। 15 अक्टूबर इसकी तारीख तय की गई लेकिन इस दौरान आधी टिकटों की ही बिक्री की जाएगी है। ऐसे में बॉलीवुड की कई फिल्मों को दोबारा रिलीज किया जाएगा। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है।


तरण आदर्श ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि थियेटर्स के खुलने के बाद इस हफ्ते तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ, थप्पड़ जैसी फिल्में रिलीज होंगी।

बता दें कि इससे पहले यह जानकारी सामने आई थी कि विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी थियेटरों में सबसे पहले रिलीज होगी, यह फिल्म 24 मई, 2019 को रिलीज हुई थी। एक बार फिर दर्शक इस फिल्म को थियेटर्स में देख पाएंगे। यह फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है। इसमें विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है और इसका निर्देशन ओमंग कुमार ने किया था।


वहीं, अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर इस साल 10 जनवरी को रिलीज हुई थी, जबकि मलंग फरवरी में रिलीज हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ साल 2018 में रिलीज हुई थी।