गुस्से में दिखीं जैस्मिन भसीन… ‘तुम आदमी के नाम पर धब्बा हो’

#BiggBoss14 #JasminBhasin #Task #Entertainment #SalmanKhan #BiggBoss2020 #BB14

0
141
Jasmin Bhasin

मुंबई। बिग बॉस-14 में मंगलवार का दिन भरपूर हंगामेदार रहा। शो में नॉमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट ने पूरी जी-जान लगा दी। टास्क में जैस्मिन भसीन काफी जोश में नजर आर्इं। वो अकेली ही सभी से भिड़ गर्इं। एक वक्त तो जब जैस्मिन दुकान से मिट्टी लेकर जा रही थीं, उस दौरान एजाज-निशांत ने उनसे समान खींचने की कोशिश की, लेकिन जैस्मिन ने अपना समान छोड़ा नहीं। टास्क में खूब खींचतान हुई।

जैस्मिन भसीन भी काफी गुस्से में नजर आर्इं। उन्होंने तो विरोधी टीम के सदस्यों (एजाज-निशांत) को ये तक कह दिया- तुम आदमी के नाम पर धब्बा हो। जैस्मिन को संचालक (निक्की तंबोली) भी बायस्ड लगीं। इस टास्क में जैस्मिन काफी उभरकर निकलीं।
दूसरी तरफ राहुल वैघ ने भी सामान पाने के लिए कोशिश की। उनकी पागलपंती देखने को मिली। राहुल ने अजीब से कपड़े पहनकर सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने की कोशिश की। इसके अलावा वो जूते हाथ में लेकर सर पर मारते दिखे। ये काफी फनी था।

यह था टास्क
दरअसल, टास्क में घर के सदस्य दो टीमों में बांट दिए गए। कार्य का नाम है ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’। उन्हें गार्डन एरिया में फार्मलैंड बनाना था। जिसका फार्मलैंड अच्छा होता वो नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सुरक्षित हो जाते। टीम ए में जैस्मिन, रुबीना, अभिनव, जान, शहजाद थे। वहीं टीम बी में एजाज, निशांत, राहुल और पवित्रा थे।

टास्क में तीनों सीनियर्स को गार्डन एरिया में दुकानें लगानी थी। गौहर के पास मिट्टी, सिद्धार्थ के पास घास और हिना के पास फूल थे। घर के सदस्यों को इन तीनों सीनियर्स से सामान लेकर अपना फार्मलैंड बनाना था। दोनों टीम्स के पास ये आॅप्शन था कि वो विरोधी टीम का फार्मलैंड तोड़ सकते हैं। अभी टास्क खत्म नहीं हुआ है। बुधवार को टास्क में और भी बहुत कुछ मजेदार देखने को मिलेगा।