नागिन-5 में शरद मल्होत्रा की नए अवतार में होगी वापसी

#Nagin5 #SharadMalhotra #Corona #Comeback

0
205

मुंबई। ‘नागिन 5’ स्टार शरद मल्होत्रा ने कोरोना संक्रमण को मात दे दी है। उनके साथ-साथ शो के डायरेक्टर रंजन कुमार सिंह और एक अन्य ऐक्टर भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। इस कारण शो की शूटिंग रुक गई थी। चूंकि शरद मल्होत्रा ‘नागिन 5’ में विरांशु सिंघानिया उर्फ वीर का अहम रोल प्ले कर रहे हैं, इसलिए मेकर्स ने उनकी अनुपस्थिति में कहानी में बदलाव किया और ऐक्टर धीरज धूपर ने आकेश के रोल में उनकी जगह ली।

लेकिन अब शरद मल्होत्रा कोरोना से ठीक हो चुके हैं और वह जल्द ही नए लुक और अवतार में ‘नागिन 5’ में एंट्री करेंगे। शरद मल्होत्रा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी।

अपनी तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘नेगेटिव शब्द सुनना कभी इतना अच्छा और मीठा नहीं लगा था। मैं अपनी फैमिली का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। खासतौर से बीवी रिप्सी भाटिया का, जिन्होंने मुझे बेतहाशा प्यार दिया और सपॉर्ट किया। मैं अपने दोस्त, मेरे डॉक्टर, बालाजी टेलिफिल्म्स (‘नागिन 5’ की टीम) होम स्टाफ और बीएमसी के अलावा फैन्स को भी धन्यवाद कहना चाहता हूं। इन लोगों ने मेरे लिए दिन-रात प्रार्थना की और मैं जल्दी ठीक हो गया। मैं कोरोना वायरस का भी शुक्रगुजार हूं। अगर मैं आइसोलेशन में न रहता तो मैं खुद को इतने अच्छे से नहीं पहचान पाता।’