पायल और ऋचा का विवाद खत्म, सहमति से हाईकोर्ट में सुलझाया मामला

#Payal #Richa #HighCourt

0
157
Richa-Chadha-Payal-Ghosh
The Bombay High Court on Wednesday accepted the unconditional apology by actor Payal Ghosh to Richa Chadha which says she withdraws all defamatory and derogatory statements.

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और पायल घोष के बीच चल रहा विवाद खत्म हो गया है। दोनों एक्ट्रेस ने ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बुधवार को बताया कि उन्होंने आपसी विवाद को सुलझा लिया है और सहमति की शर्तों को दाखिल किया है जिसके तहत पायल ने ऋचा के खिलाफ दिए गए बयान को वापस ले लिया और माफी भी मांग ली है।
दरअसल, ऋचा ने पिछले हफ्ते पायल पर गलत, निराधार, अभद्र और अपमानजनक बयान देने के आरोप में मानहानि का मामला दाखिल किया था और इसके साथ ही क्षतिपूर्ति के तौर पर हजार्ने की मांग की थी। पायल ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया था और इस मामले में ऋचा सहित दो महिलाओं का नाम भी लिया था।

पायल के वकील नितिन सतपुते ने न्यायमूर्ति ए के मेनन को बताया कि दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से विवाद सुलझा लिया है और इस संबंध में एक अर्जी दाखिल की है। पायल ने वचनपत्र में कहा वह उस बयान को वापस ले रही हैं जो उन्होंने ऋचा के खिलाफ दिया था और माफी मांगती हैं।

सतपुते ने बॉम्बे हाईकोर्ट में कहा, दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हो गए हैं कि वे इस मामले में एक दूसरे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे और हर्जाने के तौर पर धन की कोई मांग नहीं की जाएगी। वहीं ऋचा के वकील वीरेंद्र तुल्झापुरकर और सवीना बेदी ने भी बताया कि मामला सुलझा लिया गया है। न्यायमूर्ति मेनन ने इसे स्वीकार किया और घोष के खिलाफ मामले को खारिज कर दिया।