फिर दुल्हन बनेगी श्वेता तिवारी, बताया अब किस अंदाज़ में होती है शादियाँ

0
425
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

मुंबई |सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो Mere Dad Ki Dulhan गुनीत और अंबर की दिलकश केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है। तमाम परंपराओं को तोड़ते हुए यह शो बहुत-से लोगों को यह प्रेरणा दे रहा है कि जिंदगी में प्यार की तलाश के लिए कभी देर नहीं होती, बस आपको मन में विश्वास रखकर एक बड़ा कदम उठाना होता है। यह शो इस सोच पर आधारित है कि सच्चा प्यार किसी भी उम्र में ढूंढा जा सकता है।

इसमें अंबर शर्मा (वरुण बड़ोला) को अंततः गुनीत सिक्का (श्वेता तिवारी) के रूप में अपनी दुल्हन मिल गई है और जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे हैं।

जहां अंबर अपनी जिंदगी में प्यार को दूसरा मौका दे रहे हैं, वहीं यह गुनीत की पहली शादी है। गुनीत अपनी शादी और उन सभी रस्मों को लेकर उत्साहित हैं, जो उनकी वेडिंग प्लानर यानी अंबर की बेटी निया शर्मा (अंजलि तत्रारी) ने प्लान किए हैं। हालांकि यह सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक निजी समारोह होगा, लेकिन निया ‘अमनीत’ (अंबर और गुनीत) की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

गुनीत का रोल निभा रहीं श्वेता तिवारी अपने इस किरदार को, अब तक निभाए गए सभी किरदारों में सबसे दमदार मानती हैं। इस मौके पर उन्होंने इस शो में जारी शादी की रस्मों और समारोह को लेकर एक खास चर्चा की।

श्वेता कहती हैं, “वर्तमान हालात को देखते हुए ‘अमनीत’ की शादी में बहुत कम लोग शामिल होंगे, लेकिन इसमें सभी रस्में शामिल होंगी जैसे लेडीज़ के लिए बैचलरेट पार्टी, संगीत और मेहंदी समारोह और फिर शादी होगी, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। “

उन्होंने कहा “सभी रस्मों के लिए तैयारियां कर ली गई हैं और कम लोगों में भी आपको उतना ही मजा आएगा। इसके पीछे सोच यह है कि आपके आसपास वही लोग रहें, जो आपका ख्याल रखते हैं और सचमुच आपसे प्यार करते हैं। यह आपके परिवार और करीबी दोस्तों के साथ का समारोह है, और अंबर और गुनीत भी यही करने जा रहे हैं। वो उन लोगों के साथ अपनी शादी का जश्न मनाएंगे, जो उनके लिए वाकई मायने रखते हैं। “

उन्होंने आगे बताया “आजकल निजी शादी समारोह का चलन है और भव्य भारतीय शादियों के दिन लद गए हैं। वैसे भी, आजकल ज्यादातर लोग शादियों पर बहुत खर्च करने से बेहतर अपने भविष्य के लिए पैसा बचाना पसंद करते हैं। मुझे भी इस तरह के निजी शादी समारोह का विचार पसंद है। असल में इस तरह दूल्हा-दुल्हन को सभी रस्मों का ज्यादा मजा लेने का मौका मिलता है।”

देखते रहिये ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में अंबर और गुनीत का सफर, सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।