7 माह बाद आज से खुलेंगे सिनेमाघर, ये 5 फिल्में जमाएगी रंग

0
243
Cinema Hall Reopen

मुम्बई। कोरोना संकट के कारण 7 महीने से बंद सिनेमाघर गुरुवार से फिर खुलने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, मल्टीप्लेक्स में अभी थप्पड़, तानाजी, शुभमंगल ज्यादा सावधान, मलंग और केदारनाथ आदि फिल्में दिखाई जाएंगी। नई फिल्में रिलीज न होने के कारण मल्टीप्लेक्स प्रबंधन मजबूरी में पुरानी फिल्में ही चलाएंगे। 15 अक्टूबर को कई मल्टीप्लेक्स ने फिल्म चलाने की तैयारी कर ली है तो कई अपने परिचितों को बुलाकर ट्रायल करेंगे।

ऑफर भी देंगे टिकट के साथ

Tanhaji The Unsung Warrior
Supehit Moovie Tanhaji and Kedarnath are among the films that will be re released as theatres re open on october 15.

कोरोना काल में दर्शकों को मल्टीप्लेक्स तक खींचने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ेगी। मल्टीप्लेक्स प्रबंधन ने फिल्म देखने के शौकीन लोगों को लुभाने के लिए ऑफर देने की योजना बनाई है। अभी प्रबंधन ऑफर का खुलासा नहीं कर रहे हैं। मगर दर्शकों को चिप्स के पैकेट, टिकट दाम में छूट सहित कई तरह के ऑफर दिए जाएंगे, ताकि दर्शक पहले की तरह मल्टीप्लेक्स में आना शुरू कर दें। यही नहीं, कुछ मल्टीप्लेक्स में टिकट के दाम 100 रुपये से कम हो सकते हैं।

सुरक्षा मानकों का पालन करने के लिए गुरुवार को ट्रायल होगा। परिचित लोगों को बुलाकर उन्हें फिल्म दिखाई जाएगी। फिल्म की टिकट के साथ ऑफर दिए जाएंगे। टिकट दाम में छूट भी हो सकती है। टिकट के साथ चिप्स पैकेट आदि भी ऑफर किए जाएंगे।

पीवीआर सिनेमा से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि हमारे यहां शुक्रवार से फिल्में दिखाई जाएंगी। टिकट का दाम 79 रुपये हो सकता है। दर्शकों को लुभाने के लिए टिकट के दाम आकर्षक रखे गए हैं। दर्शकों को मल्टीप्लेक्स तक खींचना एक चुनौती है।