Bigg Boss 14 : जान कुमार सानु ने एजाज खान पर किये बॉडी शेमिंग कमेंट ,कहा “स्केलेटन दिखती है बॉडी “

0
270
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के पिछले एपिसोड में, प्रतियोगियों को एक खेती का टास्क सौंपा गया था, और उन्हें टीमों ए और बी में विभाजित किया गया था। जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, अभिनव शुक्ला, और शहजाद देओल एक टीम में थे। दूसरी टीम में पवित्रा पुनिया ,एजाज खान, निशांत मलखानी, और राहुल वैद्य शामिल थे । निक्की तंबोली टास्क की ‘संचालक’ थीं।

टास्क के दौरान, एजाज खान और जान कुमार सानू के बीच बहस छिड़ गयी |एजाज को सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला को यह कहते हुए देखा गया कि उन्होंने अपने हाथ पीछे कर लिए हैं और उन्हें किसी पर नहीं उठाएंगे। जान एजाज को पीछे जाने के लिए कहती रही और बस उसके साथ नहीं लड़ने को कहा | जान ने उससे कहा, “तुम बाहर जाओगे।” एजाज अडिग हो गया और जान को उन्हें बाहर फेंकने के लिए जितना हो सके कोशिश करने को कहा। शहजाद, जो जान की टीम में है, एजाज के पास आता है और कहता है आप मुझसे बात करो | शहजाद एजाज़ पर चिल्लाता है।

जान कुमार सानू का कहना है कि स्केलेटन दिखती है बॉडी देखो इनकी । उन्होंने इस संदर्भ में कहा कि उन्हें धक्का देने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। कार्य खेती और लोगों के बारे में था, जो इसे खूबसूरती से करेंगे वह जीतेंगे |

टास्क खत्म होने के बाद, जैस्मीन भसीन और एजाज खान के बीच एक बातचीत होती है, जहाँ एक्ट्रेस टास्क के दौरान अपने बचपन के किरदार के बारे में जानकर बहुत खुश होती है।

जान का कहना है कि वह पहले दिन से निक्की तम्बोली को पसंद करती है, और वह उसे ‘भाईजान’ कहती है। जान को गुस्सा आता है क्योंकि निक्की उसे भाईजान ’कहती रहती है। निशांत उसे चिढ़ाता है और कहता है कि निक्की उसकी बड़ी बहन की तरह दिखती है। बाद में, जान और निशांत की निक्की को लेकर एक बहस होती है जहाँ जान ने निक्की से कहा कि निशांत को लगता है कि उसे और अधिक परिपक्व तरीके से व्यवहार करना चाहिए।