Bigg Boss 14 : निक्की के खिलाफ जैस्मिन और शहजाद,ये है माजरा

0
162
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |आज रात का एपिसोड में बिग बॉस 14 में बिग बॉस फार्म लैंड के टास्क को जारी रखेंगे । इस बार हिना खान की फूलों की दुकान खुलेगी और प्रतियोगी उन्हें प्रभावित करने और फूल पाने की पूरी कोशिश करेंगे।

जबकि एजाज़ खान और राहुल वैद्य ने एक मज़ेदार डांस किया है, वे निशांत मलखानी के साथ नागिन नृत्य भी करते हैं। लेकिन जल्द ही फार्म लैंड एक युद्ध के मैदान में बदल गया |निशांत ने अभिनव से कहा कि अब उन्हें प्रतिद्वंद्वी टीम की जमीन को नष्ट करना है, चीजें गड़बड़ हो जाती हैं।

दो टीमों के बीच लड़ाई में, शहजाद और निक्की तम्बोली एक बहस में शामिल हो जाते हैं जहां निक्की कुछ गलत शब्दों का प्रयोग करती है | शहजाद उसे कहता है कि वह किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं कर सकती है। शहजाद की टीम में शामिल जैसमीन ने निक्की को अपने दिमाग का इस्तेमाल करने के लिए कहा क्योंकि यह गेम की रणनीति है। निक्की उसके लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल करती है।

जैस्मिन, जो बहुत ही ज्यादा इमोशनल है, निक्की क्की की अपमानजनक भाषा को सुनकर रोने लगती है । जैस्मिन बिग बॉस को बताती हैं कि निक्की, टास्क की संचालक होने की वजह से इस तरह की अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकती हैं।

पिछली रात के एपिसोड (13 अक्टूबर) में, निक्की पर एजाज की टीम के लिए पार्शियल होने का भी आरोप लगाया गया था।आपको क्या लगता है कि कौन यह कार्य जीत जाएगा या उनका कार्य रद्द हो जाएगा?बिग बॉस की सभी ताजा अपडेट के लिए जुड़े रहिये बोल बोल बॉलीवुड से |