#BiggBoss14: सारा ने कहा- अब्यूजिव रहा तुषार कुमार संग रिलेशनशिप

#BigBoss14 #SaraGurpal #BB14 #SalmanKhan

0
217
sara gurpal
Punjabi singer Sara Gurpal, who became the first evicted contestant of Bigg Boss 14, has opened up about her relationship with Punjabi singer Tushar Kumar

मुंबई। पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल, BiggBoss14 की पहली एविकटेड कंटेस्टेंट रहीं। उन्होंने तुषार कुमार संग अपनी शादी और रिलेशनशिप को लकर खुलकर बात की। सारा का कहना है कि तुषार संग रिलेशन काफी अब्यूजिव रहा और वह उनकी लाइफ में कोई मायने नहीं रखते हैं। सारा ने कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने यह बात खुद कह दी, हमें अलग हुए करीब चार से पांच साल हो गए हैं। रिलेशन काफी अब्यूजिव था और मुझे लगता है कि हर लड़की का अधिकार होता है कि वह जीवन में आगे बढ़े, उन चीजों से जो उसके लिए हेल्दी नहीं हैं। वह चार साल से कहा था? जैसे ही बिग बॉस शुरू हुआ, उसने बातें करनी शुरू कर दीं।

सारा आगे कहती हैं कि मेरी लाइफ में वह कोई मायने नहीं रखता। अगर होता तो आज वह मेरे साथ होता। दरअसल, सारा को लेकर पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया था कि सारा ने 2014 में उनसे शादी की थी। उन्होंने कहा कि सारा बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में दावा कर रही थीं कि वह सिंगल हैं। तुषार ने सारा के दावों को खारिज करने के लिए शादी का सर्टिफिकेट और फोटोज भी शेयर किए।

तुषार ने कहा, मैंने 16 अगस्त 2014 को जालंधर, पंजाब में शादी की थी। अब वह इस तरह की डिटेल्स क्यों शेयर कर रहे हैं, के सवाल पर उन्होंने कहा कि सारा के सिंगल होने का दावा करने के बाद उन्हें ऐसा करना पड़ा। उन्होंने कहा, मुझे दुनिया भर के लोगों से इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर मैसेज मिल रहे थे, जबकि सारा अभी भी दावा कर रही है कि वह लड़की वह नहीं हैं, जिन्होंने मुझसे शादी की है। जिस लड़की ने मुझसे शादी की है वह सारा की तरह ही दिखती है।

इसपर सारा ने कहा, जिस दिन मैं बिग बॉस के घर के अंदर गई, वह इन चीजों के साथ तैयार था। किस वजह से? उसको केवल फेम चाहिए। मैं परवाह नहीं करती वह चाहे कहीं भी हो। मेरे लिए वह बिलकुल मायने नहीं रखता। मेरे लिए मेरी जिंदगी, मेरा परिवार, करियर, स्वास्थ्य, यह सारी चीजें मायने रखती हैं। हजार लोग हैं जो हजार बातें करते हैं। शादी थी और उसने वह सब किया जो किया जाना चाहिए था। अब उसको क्या चाहिए? मैंने बहुत गंदा होते देखा है खुद के साथ। मुझे लगता है कि कोई लड़का या लड़की अपनी जिंदगी में यह नहीं चाहेगा जहां उसे मानसिक और शारीरिक ट्रामा दिया जाए।