Bunty And Babli-2 की डबिंग हुई पूरी, अब रिलीज की तैयारी

#BuntyAndBabli2 #SaifAliKhan #RaniMukharzi

0
494
Bunty Aur Babli 2
Bunty Aur Babli 2 : Saif Ali Khan, Rani Mukerji, Siddhant Chaturvedi, and debutant Sharvari, have completed dubbing for the film.

मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार शारवरी की मोस्ट अवेडेट फिल्म बंटी और बबली 2 अब रिलीज के लिए तैयार है। सभी कलाकारों ने फिल्म बंटी और बबली 2 के लिए डबिंग पूरी कर ली है।

निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा, सभी कलाकारों ने फिल्म के लिए डबिंग पूरा कर लिया है। बंटी और बबली 2 गुदगुदाने वाला बड़े पर्दे का मनोरंजक फिल्म है और हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी फिर से एक बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है।

सिद्धांत ने पहले दिए साक्षात्कार में बताया था कि वह बंटी और बबली 2 का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा था, ‘मैं लोगों द्वारा इसे देखने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि इस महामारी के बाद इस फिल्म के साथ सब ठीक हो जाएगा. यह एक पारिवारिक मनोरंजन है। यह एक बेहतरीन फिल्म है। मुझे इसकी शूटिंग करने में बहुत मजा आया, और इतने कठिन और काले समय के बाद लोगों को कुछ बहुत ही हल्का और मजेदार कंटेंट चाहिए। मैं वास्तव में इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं।’