Kundli Bhagya : करण – प्रीता बने कोरियोग्राफर , किया अपना डांस कोरियोग्राफ

0
151
Kundli Bhagya
Kundli Bhagya

मुंबई | नए सामान्य में लॉकडाउन नियमों में ढील दी गई है और इसी के साथ जी टीवी ने अपने लोकप्रिय शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और अपने प्रिय पात्रों की कहानी के साथ अपने दर्शकों को फिर से जोड़ दिया। कुंडली भाग्य, जो भारतीय टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे टॉप शो रहा है, ने इसकी वापसी के बाद एक दिलचस्प मोड़ लिया है । करण (धीरज धूपर द्वारा अभिनीत) और प्रीता का (श्रद्धा आर्य द्वारा अभिनीत) शादी का ड्रामा दर्शकों को शो में खूब भा रहा है । वास्तव में, पवन (अंकित गुप्ता) की नई एंट्री ने माहिरा के जीवन में कहर ढा दिया जिसने प्रीता का अपहरण करने के बाद खुद को प्रीता के रूप में सामने ला रखा है |

हालांकि, अपहरण का क्रम और उसके आस-पास के नाटक को के अलावा दर्शकों को अपनी पस्संदिदा जोदी करण प्रीता का रोमांटिक |दोनों “आप हमारी जान बन गए सांग पर थिरकते नज़र आयेंगे |भले ही दर्शकों को #PreeRan पुनर्मिलन के लिए इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन ये छोटे क्षण निश्चित रूप से उत्साह और उत्सुकता का निर्माण करने में मदद करेंगे कि आगे उनके लिए क्या है। वास्तव में दोनों ने इस डांस सीक्वेंस की तैयारी भी नहीं की थी। उन्होंने रोमांटिक नृत्य की शूटिंग से पहले क्रिएटिव टीम की मदद से सेट पर इसे खुद ही कोरियोग्राफ भी किया।

ज़ी टीवी की कुंडली भाग्य में प्रीता की भूमिका निभाने वाली श्रद्धा आर्या ने कहा, “हम इस विशेष दृश्य की शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित थे क्योंकि हम जानते हैं कि हमारे प्रशंसक करण और प्रीता को एक साथ देखना कितना पसंद करते हैं। वर्तमान ट्रैक के साथ, जहाँ माहिरा बदला लेने पर आमादा है, यह रोमांटिक डांस प्रशंसकों के लिए एक प्रकार की राहत और आश्वासन होगा कि दोनों गहराई से जानते हैं कि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं, और कोई बाहरी ताकत अलग नहीं हो सकती उन्हें। धीरज और मैंने बहुत रिहर्सल नहीं किया और गीत के साथ फ्लो में डांस करते चले गए। हम आशा करते हैं कि दर्शकों को हमारे बीच इस तरह के अधिक प्यारे और रोमांटिक क्षण देखने को मिले और वे हम पर अपना प्यार बरसाते रहें। ”

अधिक जानने के लिए,देखते रहए कुंडली भाग्य हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे केवल Zee TV पर |