Serious Man नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया कमाल , फेन बने निर्देशक सुधीर मिश्रा

0
365
Serious Man
Serious Man

मुंबई |इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं जो अपने करियर की शुरुआत से ही दर्शकों को अपनी अदाकारी से मंत्रमुग्ध करने में सक्षम रहे हैं। एक ऐसे अभिनेता, जिसने हर भूमिका के लिए परफेक्ट प्रदर्शन देकर अपने करियर के प्रति अपने समर्पण को साबित किया है, वह कोई और नहीं बल्कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं।

वैश्विक अभिनेता हाल ही में अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर काफी चर्चाओं में रहे थे ,अब एक बार फिर से सुर्खियों में है और दर्शकों और आलोचकों से ‘सीरियस मैन’ में अपने प्रदर्शन के लिए अपार प्रेम बटोर रहे हैं, और इस सीरीज में उन्होंने अपने अभिनय से सभी को चौंका दिया है, उनके निर्देशक सुधीर मिश्रा ने ‘सीरियस मैन’ में उनकी भूमिका ‘अय्यन मणि’ के लिए बहुत प्रशंसा की।

अनुकरणीय अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की सराहना करते हुए, सुधीर मिश्रा ने कहा, “नवाज़ एक शानदार अभिनेता हैं! वह एक अभिनेता के रूप में बहुत धाराप्रवाह और पारदर्शी हैं और कभी भी कहानी में बाधा नहीं डालते। उनकी किसी भी चरित्र में खूबसूरती से ढलने की क्षमता अद्भुत है। वह हमेशा एक दृश्य के मूल्य को समझते हैं और कभी-कभी वह स्वेच्छा से इस दृश्य को अपने सह-अभिनेता को भी दे देते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे अभिनेता के साथ काम करने का यह खूबसूरत अनुभव था! ”

बस इतना ही नहीं ! मनोरंजन उद्योग के प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने भी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की उनके शानदार अभिनय के लिए सराहना की |

अनुभव सिन्हा (@anubhavsinha) ने ट्वीट किया “आप व्यंग्य (satire) और हास्य का अनुभव करना चाहते हैं? आप @Nawazuddin_S को ऐसा देखना चाहते है जैसे पहले कभी नहीं देखा? आप एक शानदार निर्देशक का पूर्ण प्रवाह देखना चाहते हैं? @IAmSudhirMishra सीरियस मैन @NetflixIndia

अनुराग कश्यप (@ anuragkashyap72) ने ट्वीट किया “सीरियस मैन’ ❤️ @IAmSudhirMishra @Nawazuddin_S @NetflixIndia @manujosephsan”

दिव्या दत्ता (@ divyadutta25) ने ट्वीट किया “पूरी तरह से #seriousmen को एन्जॉय किया!!अपने आप में सर्वश्रेष्ठ व्यंगय !!
@IAmudhirMishra कोई और यह नहीं कर सकता था !! और @Nawazuddin_S आप शानदार हैं, हमेशा की तरह!! और सुपर टीम को भी बधाई! @NetflixIndia”

शेखर कपूर (@shekharkapur) ने ट्वीट किया “बाल कलाकार ‘अक्षत दास’ द्वारा मासूम के बाद संभवतः सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, @IAmSudhirMishra अपनी बेहतरीन कटिंग एज के साथ, @Nawazuddin_S एक बार फिर साबित करते हैं कि वह साधारण को असाधारण बना सकते है, #seriousmen एक @manujosephsan द्वारा लिखे गए उपन्यास पर आधारित है।”

सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक तमिल दलित पिता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चाहते है कि उनका बेटा स्टीरियोटाइप को तोड़ दे और जीवन में सफलता की नई ऊंचाइयों को हासिल करे और इसमें प्रतिभाशाली स्टार कास्ट है – नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्वेता बासु प्रसाद, नासर और इंदिरा तिवारी।

वर्क फ्रंट पर प्रतिष्ठित अभिनेता नवाज़ुद्दीन को ‘जोगीरा सारा रारा’ और ‘बोले चूड़िया’ जैसी फिल्मों में देखा जाएगा।