ZEE5 पर लगेगा क्राइम-कॉमेडी का तड़का, #sunflower का ऐलान

#Zee5 #entertainment #Sunflower #VikashBahal #Mumbai #Crime #commedy

0
220
Zee5 Sunflower
Zee5 Announced Sunflowers

मुंबई। बेव प्लेटफार्म जी5 ने क्राइम-कॉमेडी शैली वेब-श्रृंखला ‘सनफ्लॉवर’ की घोषणा की है। इस वेब सीरीज को रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित किया गया है। राहुल सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित है और राष्ट्रीय सम्मानित विजेता निर्देशक विकास बहल द्वारा लिखी गई है। जानकारी के मुताबिक यह अप्रैल 2021 में जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। बता दें कि जी5 ने अपनी लॉन्चिंग के बाद से लगातार 100 से अधिक ओरिजिनल प्रस्तुत किए है। वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा प्रस्तुत की गई फिल्मों और वेब श्रृंखला ने प्रतिष्ठित पुरस्कार मंच पर खूब प्रशंसा हासिल की है।

यह है कहानी
क्राइम-कॉमेडी वेब-सीरीज ‘सनफ्लॉवर’ मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी की कहानी है जिसे सनफ्लॉवर नाम से जाना जाता है और यहां विचित्र किरदार रहते हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती, इस हाउसिंग सोसाइटी से जुड़ी हर चीज आपको रोलर-कोस्टर राइड का अनुभव करवाएगी।
रचनाकार विकास बहल ने कहा कि, ‘यह एक डिजिटल रचनाकार के रूप में मेरा पहला प्रोजेक्ट है और सनफ्लॉवर के साथ जी5 पर शुरूआत करना शानदार अनुभव है क्योंकि यह एक ऐसा प्रॉजेक्ट है जहाँ इसे आकार देने से ले कर स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने तक बेहद रोमांचक सफर रहा है। यहां निर्देशक राहुल सेनगुप्ता मेरा साथ दे रहे हैं जो 5 कान्स लायंस के साथ एक अनुभवी विज्ञापन फिल्म निमार्ता है और यहां निर्देशन का पदभार संभालेंगे।’

उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि सनफ्लॉवर विचित्र, मजेदार और रोमांच का सही मिश्रण है। हाउसिंग सोसायटी के पात्र इस श्रृंखला के असली स्टार होंगे। उनकी चतुराई और वास्तविकता इस श्रृंखला को अधिक संबंधित बना देगी, भले ही शो का बैकग्राउंड उनकी सोसाइटी में घटित एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमता हुआ नजर आएगा। शो की कास्टिंग सबसे चुनौतीपूर्ण और साथ ही सबसे रोमांचक हिस्सा होगा।