एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे Sushant Singh Rajput,रीरिलीज़ होगी केदारनाथ

0
301
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

मुंबई |बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput की 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर उनकी मृत्यु हो गई थी अब इस बात को चार महीने पूरे हो चुके हैं और नेटिजन्स अभिनेता को सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं|अब उनके फेंस के लिए एक खुशखबरी है |निर्माताओं ने घोषणा की है कि वह सुशांत – सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ’ को रीरिलीज़ करेंगे |

केदारनाथ के अलावा, कथित तौर पर कई अन्य फिल्में भी 15 अक्टूबर से एक बार फिर बड़े परदे पर देख सकते है | इसमें तानाजी : द अनसंग योद्धा, शुभ मंगल ज्यादा सावधान ,मलंग , और थप्पड़ शामिल हैं।

गृह मंत्रालय ने COVID-19 महामारी और देशव्यापी लॉक डाउन के कारण महीनों तक बंद रहने के बाद गुरुवार से सिनेमा सुरक्षा और सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ जनता के लिए फिर से खोलने की अनुमति दी है।

कोरोना काल में दर्शकों को मल्टीप्लेक्स तक खींचने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ेगी। मल्टीप्लेक्स प्रबंधन ने फिल्म देखने के शौकीन लोगों को लुभाने के लिए ऑफर देने की योजना बनाई है। अभी प्रबंधन ऑफर का खुलासा नहीं कर रहे हैं। मगर दर्शकों को चिप्स के पैकेट, टिकट दाम में छूट सहित कई तरह के ऑफर दिए जाएंगे, ताकि दर्शक पहले की तरह मल्टीप्लेक्स में आना शुरू कर दें। यही नहीं, कुछ मल्टीप्लेक्स में टिकट के दाम 100 रुपये से कम हो सकते हैं।

कोरोनॉयरस लॉकडाउन के दौरान कई फिल्मों ने ओटीटी रिलीज के लिए विकल्प चुना था, जिसमें एसएसआर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा भी शामिल थी, जिसके रिलीज के लिए प्रशंसकों का मजबूत समर्थन था।