फिल्म आनंद में काम कर चुकी एक्ट्रेस सीमा देव को हुआ अल्जाइमर

#SeemaDev #Anand #alzheimer

0
141
Seema Deo
After Pooja Bhatt, Salman Khan Helps Pay Actor Faraaz Khan's Medical Bills

मुंबई। एक्ट्रेस सीमा देव अल्जाइमर्स डिसीज से जूझ रही हैं। उनके बेटे अचिंक्या देव ने ये बात अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बताई है। उन्होंने अपने फैन्स से अपील की है कि वह उनकी मां की सेहत की बेहतरी के लिए ईश्वर से दुआ करें। उनके इस ट्वीट को फैन्स ने काफी रीट्वीट किया है और उनकी कमेंट बॉक्स में उनकी मां की अच्छी सेहत के लिए दुआएं हैं। वह साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म आनंद का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कोशिश और सरस्वतीचंद्र जैसी फिल्मों में भी काम किया है।
अजिंक्या ने अपने ट्वीट में लिखा, मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकीं मेरी मां श्रीमती सीमा देव अल्जाइमर्स डिसीज से पीड़ित हैं। हम पूरा परिवार उनकी सेहत की बेहतरी की दुआ कर रहे हैं। दुआ करते हैं कि पूरा महाराष्ट्र जो कि उन्हें बहुत प्यार करता रहा है, वो भी हाथ जोड़कर उनके लिए प्रार्थना करे।
अजिंक्या के ट्वीट के बाद फैन्स ने इस खबर को वायरल करना शुरू कर दिया जिसके लिए शुक्रिया अदा करते हुए देव ने दूसरा ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैं पूरे देव परिवार की ओर से आप सभी को आई के लिए की गई आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। प्रार्थनाएं ऊपर जाती हैं और आशीर्वाद नीचे आता है।