Bigg Boss 14 : शहजाद देओल ने निशांत से कहा कुछ ऐसा, सुनकर भड़की रुबीना

0
195
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में, प्रतियोगियों ने अपने ‘फार्म’ के कार्य को जारी रखा, और इस कार्य के दौरान, शहजाद देओल और निशांत सिंह मलखानी आपस में भिड गए , उन्होंने एक दूसरे को धक्का दिया, और स्थिति को शांत करने के लिए एजाज खान, राहुल वैद्य को हस्तक्षेप करना पड़ा ।

निशांत सिंह मलखानी शहजाद से कहते रहे, “आ मार मुझे ” और शहजाद भड़क जाते हैं |लड़ाई तब हुई जब शहजाद ने निक्की तम्बोली के खिलाफ आवाज उठाई, जिसने उन्हें और जैस्मीन भसीन को गाली दी थी। शहजाद और निशांत टास्क के दौरान अपनी-अपनी टीमों का बचाव कर रहे थे।

जैसे-जैसे तर्क बढ़ता गया, शहजाद ने निशांत को ‘हिजड़ा’ कहा और ताली बजाने के लिए हाथ का इशारा किया। शब्द चैनल द्वारा म्यूट किए गए थे। इस प्रकरण के बाद, वे सभी घर के अंदर चले गए, और शहजाद ने निशांत के लिए एक बार फिर वही शब्द यूज़ करते हुए निशांत पर आरोप लगाए | निशांत ने आरोप से इनकार किया और रुबीना दिलाइक ने कहा कि ‘हिजड़ा’ और ‘छक्का शब्द बुरे शब्द नहीं हैं।

रुबीना दिलाइक, जिन्होंने शो ” शक्ति – अस्तित्व के अहसास की ” में एक हिजड़े की भूमिका निभाई, की, ने शहजाद को निशांत और पूरे हिजड़ा समुदाय से माफी मांगने के लिए कहा। निशांत ने शहजाद को टास्क के बीच में ‘एमटीवी का लूज़र भी कहा, उसने पूरे समुदाय से माफी मांगी और कहा कि उसका किसी भी तरह से उन्हें चोट पहुंचाने का इरादा नहीं किया।

सीजन बिग बॉस 13 में, मधुरिमा तुली ने भी, विशाल आदित्य सिंह को ‘हिजड़ा’ कहा था, और उन्हें इसके लिए बड़े बैकलैश का सामना करना पड़ा। उन्हें बिग बॉस और काम्या पंजाबी ने भी फटकार लगाई थी। देखते हैं, कि क्या सलमान खान द्वारा वीकेंड का वार के दौरान टास्क के दौरान शहजाद और निशांत को उनकी हरकतों और शब्दों के लिए फटकार लगाई जाएगी।