#BiggBoss14 के बहू-बेटे से Votingमें पिछड़ सकते हैं ये 2 कंटेस्टेंट्स?

#BiggBoss #SalmanKhan

0
345
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई। बिग बॉस सीजन 14 का दूसरा हफ्ता काफी रोमांच भरा चल रहा है। ये हफ्ता कंटेस्टेंट्स के लिए काफी अहम है। क्योंकि इस हफ्ते ही उन्हें टू बी कंफर्म से कंफर्म का टैग मिलेगा। सारा गुरपाल के बाद अब अगले एविक्शन की बारी है। इस हफ्ते 5 कंटेस्टेंट्स नोमिनेट हुए हैं। इनमें जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, शहजाद देओल और जान कुमार सानू हैं।

ये पांच में से किसका नंबर
इन पांचों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में किसके सबसे ज्यादा बेघर होने के चांस हैं, अगर इस मुद्दे पर बात करें तो जान कुमार सानू और शहजाद देओल का नाम सामने आता है। वे रुबीना-अभिनव और जैस्मिन से कमजोर नजर आते हैं।
बीते एपिसोड में सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा भी था कि अब जान और शहजाद को सबसे ज्यादा स्ट्रेस होगा। इसकी बड़ी वजह उनका कम पॉपुलर होना भी है। नॉमिनेशन में उनके सामने टीवी के नामी चेहरे रुबीना-अभिनव और जैस्मिन खड़े हैं।
रुबीना दिलैक कलर्स के पॉपुलर शो शक्ति की लीड एक्ट्रेस रह चुकी हैं। छोटी बहू के नाम से फैंस के बीच पॉपुलर टीवी वर्ल्ड की बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल की जाती हैं। ऐसे में रुबीना का वोट आउट होना नामुमिकन है।
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला
बात करें उनके पति अभिनव शुक्ला की तो, वे भी कई सालों से टीवी शोज में काम कर रहे हैं। उनका फैंडम रुबीना जितना तगड़ा नहीं है, लेकिन वे जान-शहजाद से ज्यादा फैन फॉलाइंग रखते हैं। रुबीना का पति होने के नाते रुबीना के फैंस भी अभिनव का सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में अभिनव भी शो से इतनी जल्दी आउट नहीं होने वाले हैं।

तीसरी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं जैस्मिन भसीन। जैस्मिन भी कलर्स के बड़े और सुपरहिट शोज का चेहरा रह चुकी हैं। जैस्मिन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जैस्मिन बिग बॉस में धीरे धीरे निखकर आ रही हैं। उनका गेम स्ट्रॉन्ग हो रहा है।

जैस्मिन को फैंस और टीवी वर्ल्ड से उनके फ्रेंड्स का भरपूर सपोर्ट है। अली गोनी जैस्मिन के लिए लगातार सोशल मीडिया पर कैंपेन कर रहे हैं। जैस्मिन का इस हफ्ते एविक्ट होना नामुमकिन है।

जान कुमार सानू काफी सारी एनर्जी और तैयारी के साथ बिग बॉस में आए थे। वे सिद्धार्थ शुक्ला की तरह गेम खेलना चाहते थे। लेकिन शो में आने के बाद वे कुछ खास करते हुए नहीं दिखते। घरवालों के मुताबिक वे निक्की के इशारों पर चलते हैं।

शो में जान की अभी तक मजबूत पर्सनैलिटी उभरकर सामने नहीं आई है। जान की जर्नी भी लोगों को खास एंटरटेन नहीं कर पाई है। ऐसे में वे इस हफ्ते शो से बाहर हो सकते हैं।

वहीं पंजाबी मॉडल शहजाद देओल बिग बॉस जैसे बड़े मंच का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं। शहजाद काफी दमखम के साथ शो में आए थे। लेकिन उनकी जर्नी फीकी ही दिखी है। वे शो में भी कम ही नजर आते हैं। इस हफ्ते के एविक्शन में शहजाद और जान में से किसी एक के बेघर होने के काफी ज्यादा चांस है। अब ये पब्लिक तय करेगी कि वो जान और शहजाद में से किसे बिग बॉस में आगे नहीं देखना चाहती है।