इस वीकेंड शुरू होगी वाणी कपूर – Ayushmann Khurrana स्टारर फिल्म की शूटिंग

0
302
Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

मुंबई | बेल बॉटम’, ‘हंगामा 2’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और कई अन्य फिल्मों के शूट शुरू होने के बाद, अब फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर इस आगामी सप्ताहांत में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर के साथ अपनी अगली शूटिंग के पहले शूटिंग शेड्यूल को स्टार्ट करेंगे, क्योंकि टीम बुधवार को चंडीगढ़ पहुंच चुकी है।

उसी की पुष्टि करते हुए, निर्माता प्रज्ञा कपूर ने बताया कि यह फिल्म का उनका पहला शेड्यूल होगा क्योंकि पहले उत्तर भारत में एक महीने की शूटिंग होनी थी।

हालाँकि, अब निर्माता यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि पूरा क्रू सुरक्षित रहे । उन्होंने आगे कहा कि टीम ने लॉकडाउन के दौरान अपने प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही कर लिया है, इसके बाद अभिषेक ने अपने पहले शेड्यूल के लिए एक कुशल टीम को चुना, जहां हर चरण में उनका कोरोना परीक्षण किया जाएगा।

अनटाइटल्ड फिल्म के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने एक समाचार मीडिया को बताया कि वह फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने कहा कि वह एक दिन की छुट्टी भी नहीं ले सकते।

उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि दर्शक उनके बारे में कुछ नया देखें और यह उन कारणों में से एक है जिसके लिए वह ऑन-स्क्रीन एथलीट में बदलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।