करीना ने खत्म की लाल सिंह चड्डा की शूटिंग

0
108

मुंबई। आमिर खान और करीना कपूर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। करीना ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की है और शूट खत्म होने पर करीना ने एक पोस्ट लिखा था जिसका आमिर ने जवाब दिया है। आमिर ने लिखा, क्या बात कर रही हो करीना? सफर खत्म? बिल्कुल नही…मैंने अद्वैत से कहा है कि हम दोनों के कुछ और सीन लिखें ताकि हम आपके साथ शूटिंग जारी रख सकें।
करीना ने लिखा था, सभी जर्नी का एक अंत होता है। आज मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी।
बता दें करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं। करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा गया था। करीना के साथ सैफ और तैमूर भी दिल्ली में थे।
करीना का बेबी बंप दिखने लगा है तो ऐसे में सबके मन में यही सवाल था कि बेबी बंप के साथ करीना लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कैसे करेंगी। तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना का बेबी बंप छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।