#Lockdown में बिगबी ने भी किया था झाड़ू पोछा

#KBC #LockDown #Corona #AmitabhBachchan

0
431
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

मुम्बई। क्या आप यकीन कर सकते है कि हमारी तरह बिग बी ने भी लॉकडाउन में जमकर झाडू पोछा किया होगा? भले आप न माने लेकिन यह सच है और इसका खुलासा खुद उन्होंने किया हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के गुरुवार वाले एपिसोड में बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर पर झाड़ू और पोछा किया था। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि कंटेस्टेंट रुना साहा बताती हैं कि लॉकडाउन में उन्होंने घर का बहुत काम किया है। इसके बाद शो की एक्सपर्ट गेस्ट ऋचा अनिरुद्द बिग बी से पूछती हैं कि क्या लॉकडाउन में उन्होंने भी घर का काम किया?
बिग बी कहते हैं,  ‘बिल्कुल…मैंने सब काम किया। झाड़ू और पोछा सब किया। खाना हमको पकाना नहीं आया। तो उसे छोड़कर सब काम किया और अभी तक कर रहे हैं’। बिग बी की बात सुनकर ऋचा कहती हैं कि इस बात पर विश्वास करना मुश्किल है। बिग बी कहते हैं, ‘हां मालूम था आप यही कहेंगे, लेकिन मैंने सच में काम किया है’। इसके बाद बिग बी कहते हैं कि लॉकडाउन में घर का काम करने का बाद ही उन्हें अहसास हुआ कि हाउस हेल्प की कितनी वैल्यू है। 
बता दें कि शो में बिग बी अक्सर कंटेस्टेंट्स के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं। इसी एपिसोड में कुछ ऐसा भी हुआ कि बिग बी ने रुना से कहा कि यहां सवाल सिर्फ मैं पूछूंगा और आप जवाब देंगी।