Bigg Boss 14 : आपस में भिड़े सीनियर्स, क्या होगा अंजाम ?

0
301
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 (16 अक्टूबर) के आज रात के एपिसोड में सीनियर्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक बड़ी लड़ाई और मतभेद देखने को मिलेंगे।

पिछले एपिसोड में, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक टास्क दिया था जहाँ उन्हें आवंटित की गई टोकरियों में पाइपों से बारिश होने वाली गेंदों को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। उनकी टोकरी में सबसे अधिक गेंदों के साथ प्रतियोगी कार्य जीतता है। जबकि प्रतियोगी अपनी टोकरी में गेंदों को इकट्ठा कर सकते हैं, उन्हें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि वे अपनी टोकरी की रक्षा करें और देखें कि उनके प्रतिद्वंदी प्रतियोगी इसे खाली नहीं कर रहे हैं। इस कार्य के विजेता बिग बॉस मॉल से अपने निजी सामान को वापस प्राप्त करने में सक्षम होंगे और हारने वाला अपने सभी सामान खो देगा।

बॉल टास्क जारी है और निक्की तम्बोली के खिलाफ जैस्मीन भसीन इस कार्य को करेंगी ।दोनों शुरुआत से ही खेल में एक दूसरे की टोकरी को नष्ट करने की पूरी कोशिश करते हैं। जबकि जैस्मीन एक लड़ाई से बचने के लिए अपनी टोकरी फेंक देती है, वह बाद में निक्की की टोकरी नष्ट करने के लिए उनके पीछे दौड़ती है।

वे एक-दूसरे को गाली देते हैं और हिना और गौहर जैस्मीन को अपने दिमाग का इस्तेमाल करने के लिए कहती हैं। निक्की उन्हें बताती है कि वे हस्तक्षेप न करें और उन्हें अपनी लड़ाई को संभालने दें। सीनियर्स के बीच तर्क तब शुरू होता है जब उनके विजेता चुनने की बारी आती है | जबकि गौहर और हिना की राय है कि जैस्मीन की टोकरी में अधिक गेंदें थीं जब उन्होंने उसे फेंक दिया, मगर सिद्धार्थ असहमत लग रहा था।

जल्द ही, यह तर्क हिना और सिद्धार्थ के एक दूसरे पर चिल्लाते के साथ एक बड़ी लड़ाई में बदल जाता है।क्या आपको लगता है कि उनके बीच की यह लड़ाई सिर्फ टास्क के लिए है या इससे उनका बांड टूट जाएगा?