Bigg Boss 14 : पिता को याद कर इसलिए भावुक हुए सिद्धार्थ शुक्ला

0
327
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | बिग बॉस 14 के नवीनतम एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला को हिना खान और गौहर खान के साथ अपने बचपन की यादों के बारे में चर्चा करते हुए देखा गया। सिड ने बताया कि कैसे एक बार उन्हें स्कूल जाने के लिए देर हो रही थी, और उनके कंधे पर एक भारी बैग था, और उनके पिता उन्हें स्कूल बस तक छोड़ने आए।

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि जब वे लेट हो रहे थे, उनके पिता बैग लेकर बस की ओर भागे, और सिद्धार्थ उनके पीछे दौड़े। अभिनेता ने कहा कि वह भागते हुए अपने पिता के बालों बिल्कुल एक हीरो की तरह उड़ते हुए देख रहा था।

सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें लंग्स की बीमारी थी और सिड उस समय एक छोटे से मॉडल थे, और उनके करियर ने अच्छी शुरुआत नहीं थी। उन्होंने कहा कि उनकी बीमारी ऐसी थी कि डॉक्टरों ने कहा कि वह दो साल से ज्यादा जीवित नहीं रहेंगे, लेकिन उन्होंने खुद को सात साल तक खींच क्योंकि वह मुझे जीवन में स्थिर देखना चाहते थे।

बालिका वधु अभिनेता ने कहा कि उनकी बड़ी बहन की उस समय तक शादी हो चुकी थी, और वह चाहते थी कि वह अपने पिता के लिए कुछ और कर सके। गौहर और हिना ने उन्हें सुना और इस बात पर सहमत हुए कि वे भाग्यशाली हैं, जिनके माता-पिता दोनों हैं|

सिद्धार्थ निराश थे कि वह अपने पिता के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सके , और आज, जब वह सब कुछ कर सकते है, तो उनके पिता आसपास नहीं थे। सिद्धार्थ अपने परिवार के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं और यह पहला मौका था जब उन्होंने अपने दिल की बात कही और बोलते समय भावुक हो गए । सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब हैं और जीवन में हर बात का क्रेडिट उन्हें देते हैं।