#LaxmiBomb पर फिर गहराया संकट, लगे love जिहाद के आरोप

#LaxmiBomb #LoveJihad #Boycott #AkshayKumar #Dowali

0
375
Laxmi bomb record
Laxmi bomb record

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म लक्ष्मी बम को हर बार नए नए बहाने से बॉयकॉट करने की कोशिश की जा रही है। अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर इसके बॉयकॉट की मांग उठ रही है तो ट्विटर पर #SameOnakshayKumar करने लगा। दरअसल, आरोप लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। दरअसल, फिल्म लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ बताया जा रहा है, जबकि कियारा के किरदार का नाम प्रिया है। दिवाली से पहले रिलीज होने जा रही फिल्म के नाम को लेकर भी आपत्ति जताई जा रही है। कुछ लोग देवी लक्ष्मी के नाम के आगे बम लगाने पर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं।
लक्ष्मी बम हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी हैं। फिल्म की कहानी के मुताबिक, कियारा आडवाणी अपने परिवार को शादी के लिए मनाने के लिए घर बुलाती हैं। अक्षय कुमार भूत प्रेत पर विश्वास नहीं करते हैं और दावा करते हैं कि जिस दिन भूत दिख गया तो चूड़ियां पहन लेंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार के शरीर में लक्ष्मी की आत्मा दाखिल हो जाती है। यह आत्मा क्यों और किससे बदला लेना चाहती है यह तो खैर फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा फिलहाल हम विवाद पर बात करते हैं।

फिल्म लक्ष्मी बम तमिल फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि ओरिजनल फिल्म में किरदार का नाम राघव है तो इस फिल्म में आसिफ क्यों किया गया, जबकि हिरोइन का नाम प्रिया ही है।