NCB पूछताछ के बाद फिर शूट पर लौटी Deepika Padukone

0
126
Deepika Padukone
Deepika Padukone

मुंबई | Deepika Padukone ने कथित तौर पर गोवा में शकुन बत्रा की अगली फिल्म, अनन्या पांडे, और सिद्धान्त चतुर्वेदी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा पूछताछ के लिए समन दिए जाने के बाद अभिनेत्री 24 सितंबर को वापस मुंबई लौट आई थी।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पिछले गुरुवार को फिर से यूनिट में शामिल हुईं। चूँकि 10 दिन से ज्यादा का ब्रेक था, इसलिए शकुन चाहते थे कि वह कुछ काम इस बीच खत्म करे | उन्होंने कथित तौर पर सिद्धार्थ और अनन्या के साथ हल्के-फुल्के दृश्य की शूटिंग की। जब दीपिका मुंबई में थीं, तब शकुन ने सिद्धांत और अनन्या के दृश्यों की शूटिंग की।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि हालांकि निर्माताओं ने फिल्म के का टाईट शेड्यूल डिसाइड किया है | यह कहानी दो युवा जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म कथित तौर पर एक रोड ट्रिप पर जाने वाले चार दोस्तों के बीच आपसी रिश्तों की कहानी बयां करती है

इस बीच, इसके अलावा, दीपिका अगली बार कबीर खान की ’83’ में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। जहां रणवीर फिल्म में क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में होंगे, वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी। वह फिल्म का सह-निर्माण भी करेंगी।