“कुतुबमीनार” में इस अंदाज़ में नज़र आयेंगे Karanvir Bohra

0
131
Karanveer Bohra
Karanveer Bohra

मुंबई | अभिनेता Karanvir Bohra की आगामी डिजिटल फिल्म ‘कुतुबमीनार’ की शूटिंग इन दिनों महामारी के बीच ‘देहरादून’ में हो रही है। फिल्म में करणवीर के साथ संजय मिश्रा, मिनिषा लांबा और त्रिधा चौधरी जैसे अभिनेताओं जैसी एक बहुत ही अनोखी और प्रतिभाशाली स्टारकास्ट के साथ, यह पहले से ही काफी आशाजनक फिल्म प्रतीत होती है जो जल्द ही स्क्रीन पर नज़र आएगी ।

एक पिता और बेटे के रिश्ते की कहानी के में करणवीर और संजय मिश्रा फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इस बार अपने आउटफिट के साथ ही करणवीर अपनी भूमिका के लिए एकदम नए रूप में दिखाई दे रहे हैं, जैसा कि उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया |

इस बार मूंछों के साथ करणवीर एक बहुत ही अनोखी शैली में नज़र आयेंगे | नए लुक के बारे में बोलते हुए और इस बार कुछ अलग करने के बारे में बात करते हुए करणवीर ने साझा किया, “कुतुबमीनार एक शानदार मेसेज के साथ पिता पुत्र के खूबसूरत रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म है इसलिए इस फिल्म में सभी किरदारों का वेश और लुक पूरी तरह फिट होना चाहिए और यह कहानी में सबकी भूमिका के अनुरूप होने चाहिए |।

रचनाकारों ने तब फैसला किया कि पिता और पुत्र के बीच कुछ तालमेल होना चाहिए, जिस तरह से वे खुद को प्रस्तुत करते हैं, इसलिए अद्वितीय मूंछों का विचार आया। जबकि यह हमें एक बहुत पुरानी शैली की झलक दिखाता है |इसने निश्चित रूप से हमारे किरदारों को एक खूबसूरत अंदाज़ में पेश करने में मदद की है | जब मैंने पहली बार इस तरह की मूंछों के बारे में सुना था, तो मैं काफी उत्साहित था, क्योंकि मैंने इससे पहले स्क्रीन पर ऐसा कुछ नहीं किया था। इसलिए यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक अनोखा बदलाव था! ”।