सामने आई “देहाती डिस्को” की पहली झलक , टाइगर श्रॉफ ने रिलीज़ किया पहला पोस्टर

0
206
Dehati Disco
Dehati Disco

मुंबई | निर्देशक मनोज शर्मा की आगामी फिल्म ‘देहाती डिस्को’ का पोस्टर कल टाइगर श्रॉफ ने लॉन्च किया। पोस्टर को एक मुहर्त इवेंट में रिलीज़ किया गया था और इसमें कोरियोग्राफर गणेश आचार्य एक ग्रामीण की भूमिका में नज़र आ रहे थे और उन्होंने अपने एक बच्चे को अपने कंधों पर बैठा रखा था | दिलचस्प बात यह है कि लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील के बाद यह पहला मुहर्त इवेंट था ।

जाने-माने पर्क्युसिनिस्ट शिवमणि ने ड्रम पर लाइव परफॉर्म किया। फिल्म में गणेश आचार्य ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें अब्बास अली मोघुल और शिवमणि द्वारा संगीत के सीक्वेंस हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसकी शूटिंग पूरी तरह से लखनऊ, यूपी में होगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, गणेश आचार्य ने कहा, “मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जो नृत्य के चारों ओर घूमती है और इसके साथ एक सामाजिक संदेश जुड़ा हुआ है। शिवमणि संगीत में योगदान दे रहे है, इसलिए हम बहुत खुश हैं। हमें उम्मीद है कि फिल्म आम जनता के साथ जुड़ेगी और फिल्म के माध्यम से, हम यह बताना चाहते हैं कि कोई भी प्रतिभाशाली व्यक्ति, चाहे वह गांव या कस्बे का हो, उबड़ा बन सकता है। ”

निर्देशक मनोज शर्मा ने कहा, “फिल्म एक भावनात्मक नाटक है और देश के उन युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें नृत्य करने का शौक है। मुझे यकीन है कि टाइगर के पोस्टर लॉन्च होने के साथ ही लोग इस फिल्म और इसके सामाजिक संदेश का इंतजार करेंगे। साथ ही, भारत में युवा नृत्य और संगीत के शौक़ीन हैं। फिल्म इस बात पर ध्यान केंद्रित करेगी कि छोटे गांवों के युवाओं का नृत्य और संगीत के क्षेत्र में नाम कमाने का यह सपना कैसे पूरा होगा। ”