हमारी वाली गुड न्यूज…फिर लौट आईं जूही परमार

0
256

मुम्बई। कुमकुम फेम जूही परमार को आप भूले तो नहीं होंगे। और अगर आप उन्हें मिस कर रहे हैं तो हम आपके लिए आपकी वाली गुड न्यूज़ लेकर आये हैं। जी हाँ, जूही परमार एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापस आ गई है। वह भी एक नई और खूबसूरत कहानी लेकर।

इस नई कहानी में जूही, रेणुका की भूमिका में लीड रोल में दिखेंगी। हमारीवाली गुड न्यूज नाम से आने वाले इस दिलचस्प टीवी शो में जूही एक युवा सास की भूमिका निभा रही है, जो अपनी बहू के लिए एक बच्चे की कल्पना करती है। हालांकि, बहू परिवार में एक नया सदस्य लाने में सक्षम नहीं हैं। असल जिंदगी में सिंगल पेरेंट रही जूही ने हमसे बात की और कहा, मैं कुमकुम के बाद, बहुत समय तक ढेर सारी स्क्रिप्ट्स पढ़ती रही, लेकिन जब हमारी वाली गुड न्यूज मेरे पास आई, तो मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई।

स्टोरी लाइन अद्भुत है और मुझे एक अभिनेत्री के रूप में एक बार फिर से कुछ नया प्रयोग करने का अवसर मिला है। एक अच्छा रोल वही है, जो अपने साथ चुनौती लाए और ये एक ऐसी ही भूमिका है। रेणुका एक मजबूत नेतृत्व वाली, भगवान से डरने वाली, फन लविंग गृहिणी है जो अपनी बहू के लिए एक बच्चा चाहने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। असल जिन्दगी में एक मां होने के नाते, मुझे पता है कि मेरे बच्चे का किसी और के साथ जाने का विचार ही मेरे दिल की धड़कन बंद कर देता है।

फिर भी रेणुका में साहस है और अपने परिवार के लिए चेहरे पर मुस्कान के साथ कुछ भी करने के लिए हर वक्त तैयार है। मैं कहूंगी कि मेरे करियर का सबसे बड़ा उपहार कुमकुम है और मुझे उम्मीद है कि रेणुका इस उपहार को और भी खूबसूरत बना देगी। हमारीवाली गुड न्यूज 20 अक्टूबर को Zee TV पर लॉन्च हो रहा है।