एक दिसंबर को दूल्हा बनेंगे आदित्य नारायण

#AdityaNarayan #Marriage #Sweta

0
452
Aditya Narayan
Aditya Narayan

मुंबई। आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ अपनी शादी की डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। आदित्य ने बताया कि वह 1 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। आदित्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कोविड 19 की वजह से वह सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी करेंगे क्योंकि महाराष्ट्र में 50 से ज्यादा मेहमान की अनुमति नहीं है। आदित्य ने यह भी बताया कि वह कैसे श्वेता के साथ शादी करने वाले हैं।
आदित्य ने एक इंटरव्यू में कहा, हम मंदिर में बहुत ही सिंपल तरीके शादी करेंगे। आगे सिचुएशन बेहतर होती है तो हम तब बड़ी रिस्पेशन पार्टी देंगे। आदित्य ने श्वेता के साथ अपनी पहली डेट के बारे में बात की। आदित्य ने बताया कि दोनों की मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। एक दिन मैंने श्वेता को बोला कि साथ में लंच करते हैं, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फिर मेरी मां ने श्वेता को समझाया था कि हम दोनों साथ में काम कर रहे हैं तो हमें लंच पर जाना चाहिए। हम साथ में गए, लेकिन वह वहां मुंह फुलाए बैठी थी।

श्वेता, आदित्य को समझती थीं वुमनाइजर
आदित्य ने बताया कि शुरूआत में श्वेता को वह वुमनाइजर लगते थे। श्वेता को लगता था आदित्य लड़कियां घुमाते हैं। लेकिन जब श्वेता ने आदित्य को अपने परिवार के साथ देखा तो तब उन्हें समझ आया कि आदित्य एक फैमिली मैन हैं। इसके बाद श्वेता को एहसास हो गया था कि मुझे भी रिश्तों की कद्र है।

दोस्त नेहा की भी होगी शादी
वैसे बता दें कि आदित्य की दोस्त नेहा कक्कड़ भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ही नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया है। वहीं खबरों की मानें तो नेहा 24 अक्टूबर को पंजाब में रोहनप्रीत से शादी कर सकती हैं।