धक-धक गर्ल सेलिब्रेट कर रही मैरिज एनिवर्सिरी, पोस्ट की स्पेशल Pics

#MadhuriDixitNene #Wedding Anniversary

0
334
Madhuri Dixit
Madhuri Dixit celebrate wedding anniversary and she shared romantic picture on social media

मुंबई। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपनी शादी की वर्षगांठ सेलिब्रेट कर रही है। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर एक खूबसूरत का मैसेज लिखा और साथ अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ दो तस्वीारें पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है कि आज का दिन मेरे सपनों के व्यक्ति के साथ फुल एडवेंचर्स के साथ एक नए साल की शुरूआत का है। हम दोनों बहुत अलग है लेकिन समान रूप से हम अपनी लाइक को एक साथ अच्छे से बिता रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि हैप्पी मैरिज एनिवर्सिरी आपको और मुझे। गौरतलब है कि 17 अक्टूबर 1999 को माधुरी ने अमेरिका में रहने वाले प्रसिद्ध डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर ली थी।

इसके अलावा माधुरी दीक्षित का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में वुमनिया सॉन्ग पर बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। खास बात तो यह है कि उनका यह डांस देख दर्शक और जज भी उनके लिए तालियां बजाते नहीं थक रहे हैं। माधुरी दीक्षित का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है।

माधुरी के इस वीडियो को अब तक 22 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनके अंदाज को लेकर हर कोई उनकी खूब तारीफें कर रहा है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने यूं अपने डांस से लोगों का ध्यान खींचा हो।

माधुरी दीक्षित इन दिनों घर पर रहते हुए भी अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपनी फोटो और वीडियो साझा कर अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल माधुरी दीक्षित दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें कलंक और फिल्म टोटल धमाल शामिल है। दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने शो को भी जज किया था। इन दिनों भी एक्ट्रेस घर पर रहकर अपने फैंस को डांस के लिए प्रेरित करती रहती हैं।