#हॉलिडे पर अंकिता संग निकले मिलिंद सोमन

#MilindSoman #Ankita Konwar #holiday #NewYork

0
385
Milind Soman Ankita
Milind Soman and Ankita Konwar are miles away from Mumbai they are holidaying in New York City.

मुंबई। लॉकडाउन में महीनों तक घर में बंद रहने के बाद एक्टर मिलिंद सोमन अपनी पत्नी अंकिता के साथ फॉरेन ट्रिपपर निकल चुके हैं। मिलिंद, अंकिता संग अमेरकिा में छुट्टयिां मना रहे हैं। उन्होंने अपनी इस एक्साइटिंग ट्रिप की कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वे अंकिता के साथ रोमांटकि पोज में नजर आ रहे हैं।


अमेरकिा के समंदर किनारे से फोटो शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा- एक और पोज…एक और बीच…यूएस के ईस्ट कोस्ट में अभी पतझड़ है पर आज सनी डे रहा। बल्कि सबसे ज्यादा खूबसूरत और भीड़ भाड़ वाले समंदर किनारे भी खाली रहे, बस मैं और अंकिता, मीलों तक कोई दूसरा नहीं था। मिलिंद ने समंदर के इस किनारे की जानकारी देते हुए आगे लिखा- ये सैंडी हूक बीच है, एक संकरा उपद्वीप, सीगल्स का घर और दूसरी ओर न्यू यॉर्क-न्यू जर्सी का नजारा।



अंकिता ने भी समंदर किनारे मिलिंद के साथ चक्रासन करते हुए एक फोटो शेयर की है। दोनों टीशर्ट और डेनिम्स पहने ही इस आसन को करते देखे जा सकते हैं। उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में लिखा- एटलांटकि ओशन के किनारे, थोड़ी पागलपंती, क्योंकि वो प्यार ही क्या जिसमें आप एक-दूसरे के साथ पागलों वाली हरकत ही नहीं कर रहे। उनके योगासन के पीछे गहरे समंदर का नजारा बेहद खूबसूरत है। इससे पहले भी दोनों अमेरकिा में अपने ट्रैवलिंग की फोटोज साझा कर चुके हैं। अंकिता ने लॉकडाउन के बाद पहली फ्लाइट का अपना अनुभव शेयर किया था। उन्होंने मिलिंद के साथ मास्क पहनकर फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि चीजें काफी बदल चुकी हैं, अभी भी एडजस्ट करने की कोशशि कर रहे हैं।

जंगल में पत्तों के बीच उनकी यह तस्वीर शानदार है। उन्होंने वहां के मौसम का भी नजारा फैंस के साथ साझा किया है। मिलिंद ने अमेरिका पहुंचने के बाद बताया था कि वे न्यू जर्सी के एक पहाड़ पर हैं और वहां का मौसम बेहद खूबसूरत है। मिलिंद और अंकिता अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं। लॉकडाउन के दौरान मिलिंद ने फिटनेस सेशंस और वर्कआउट वीडयिोज से फैंस का भरपूर मनोरंजन किया।
वैसे अमेरिका आने से पहले अंकिता और मिलिंद ने लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद मुंबई से नजदीक अलीबाग में एक शॉर्ट ब्रेक लिया था। प्रकृति के पास रहकर उन्होंने काफी एंजॉय किया।