Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने अदालत में दर्ज कराया बयान

0
203
Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

मुंबई |अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, आलिया, जो अब अपने पहले नाम अंजना आनंद किशोर पांडे का उपयोग करती है, ने एक मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज किया है जिसमें आरोप लगाया गया है कि अभिनेता के भाई ने 2012 में एक परिवार के सदस्य के साथ छेड़छाड़ की थी।

सर्कल अधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि आलिया POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अदालत में पेश हुई और अपने बयान में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अपने पति और उसके चार परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की ,उनके भाई सैफुद्दीन सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि आलिया अभिनेता को पैसों के लिए ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही थी।

इससे पहले, नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी अभिनेता की पत्नी आलिया द्वारा बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस शिकायत दर्ज कराने के बाद ,अपने बचाव में सामने आए थे। शेमस ने दावा किया कि आरोप झूठे हैं, और वह इस मामले को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर शेमस ने लिखा।”मैं कभी इन चीजो से भागा नहीं था मैं अपनी अगली फिल्म की की रेकी पर था और मेरे खिलाफ झूठी शिकायत पर माननीय बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा स्टे लगा दिया गया है। श्री नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत भी झूठी है।” इसके लिए बॉमबे हाई कोर्ट में अपील करेंगे | उन्होंने #SatyaMevJayate के साथ अपने पोस्ट को टैग किया।