मिर्जापुर-2 वाले “कालीन भैया” ने FB पर बताया, कब आये थे मुम्बई

#Mirzapur #Mumbai #PankajTripathi #ManworldMagzine

0
263

मुम्बई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक इसी शख्सियत है जिसने बहुत कम समय में फैंस के दिलों में राज करना सीख लिया है। हाल ही आई अमेज़ॉन प्राइम पर वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में उनके किरदार को जमकर सराहा गया। अब उस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का दूसरा पार्ट 23 अक्टूबर को आने वाला है। इससे पहले पंकज त्रिपाठी ने एक फेसबुक लिखी है। जिसमें वे लिखते हैं कि “आज मैन्स वर्ल्ड मैगज़ीन के अक्टूबर संस्करण के कवर पेज पर मेरी फ़ोटो दिखी। मिर्जापुर के कालीन भैया को समर्पित है यह। मेरे लिए खास था इसे देखना।”

वे आगे लिखते है कि, ‘अपने चेहरे के लिए नहीं, मेरे लिए नहीं बल्कि मेरे जीवन के अब तक की यात्रा के लिए।’

उन्होंने लिखा कि आज से ठीक 16 साल पहले 16 अक्टूबर 2004 को मैं मुम्बई आया था। सोलह साल बाद आज के ही दिन इस तस्वीर का आना महज संयोग तो नही हो सकता।

उन्होंने बताया कि इस एक तस्वीर में मेरी ज़िंदगी की कहानी के पिछले 16 साल के हर पन्नों के शब्द दिख रहे थे मुझे। वाकई खास है यह।

शुक्रिया मैन्स वर्ल्ड मैगज़ीन, शुक्रिया अमेज़न प्राइम, शुक्रिया मिर्जापुर, शुक्रिया मुम्बई, शुक्रिया सुधि दर्शक और फ़िल्म प्रेमी।

गौरतलब है कि मिर्ज़ापुर-2 का मार्केट में जबरदस्त उत्साह बना है। फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही रिलीज किये गए इसके ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब सराहा था। वही, हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे मतदाताओं से अपील करते दिखे थे। जिसमें वे वोटिंग का महत्व समझाते दिखाई दिए। बता दें कि वे बिहार चुनाव आयोग के आइकॉन हैं।