#शाहिद ने मीरा से पूछा था ये सवाल, जवाब मिला वही सवाल

#ShahidKapoor #MiraRajpoot

0
92
Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

मुंबई। शाहिद और मीरा की शादी को 5 साल हो चुके हैं लेकिन क्या आपको पता है कि मीरा से पहली मुलाकात में शाहिद ने सोचा था कि क्या वह इस लड़की के साथ 15 मिनट भी रह सकेंगे? एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने शादी से पहले मीरा राजपूत से हुई पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की। शाहिद ने बताया कि जब वह मीरा से मिले थे दोनों दो अलग-अलग बड़े सोफों पर बैठे हुए थे और उस समय उनके आसपास कोई भी मौजूद नहीं था। इस पहली मुलाकात में शाहिद ने सोचा, क्या हम 15 मिनट भी साथ रह सकेंगे?


शादी के समय मीरा की उम्र केवल 21 साल थी जबकि शाहिद कपूर उस समय 34 साल के थे। दोनों की उम्र में 12-13 साल का फर्क था जो शाहिद को काफी अजीब लग रहा था। इसके अलावा मीरा राजपूत एक सामान्य फैमिली की लड़की थीं जिनका बॉलिवुड से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था। ऐसे में शाहिद कपूर के मन में बहुत सारे सवाल थे लेकिन पहला सवाल उनका उम्र को लेकर ही था।

शाहिद ने मीरा राजपूत से पहला सवाल उम्र को लेकर ही पूछा। उन्होंने पूछा, आप एक ऐसे व्यक्ति से शादी क्यों करना चाहती हैं जो आपसे उम्र में इतना बड़ा हो? इसके जवाब में मीरा ने भी शाहिद से तुरंत पूछा, आप एक ऐसी लड़की से शादी क्यों करना चाहते हैं जो उम्र में आपसे इतनी छोटी हो? खैर, लगता है कि इस सवाल के बाद शाहिद-मीरा की बातचीत बहुत अच्छी रही होगी तभी 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस कपल के दो प्यारे से बच्चे मिशा और जायन हैं।