BiggBoss14: सिद्धार्थ शुक्ला पिता के पर्स से चुराया करते थे पैसे

#BiggBoss14 #SiddharthShukla #Money #CollageDays

0
369
siddharth shukla
siddharth shukla reveals he stole money from his dads wallet

मुंबई। रिएलिटी शो बिग बॉस 14 को अगर किसी कंटेस्टेंट ने एंटरटेनिंग बनाया है तो वह हैं सिद्धार्थ शुक्ला। सिद्धार्थ किसी न किसी कारण से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में अपने पिता को लेकर इमोशनल हुए सिद्धार्थ ने बताया कि वह उनके पर्स से पैसे चुराते थे। उन्होंने यह बात हिना खान, राहुल वैद्य, गौहर खान और अन्य कंटेस्टेंट्स के सामने बताई।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा कि वह लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए पैसे चुराते थे। उन्होंने कहा, पापा का बटुआ हमेशा भरा हुआ रहता था। वह अपने पैसे हमेशा सिस्टम से रखते थे। पहले 500 का नोट, फिर 100, फिर 50 और साइड में 100 के नोट। तो मैंने सोचा यार इतने पैसे हैं उन्हें समझ नहीं आएगा कौन से पैसे कहां हैं। मैंने सोचा ये साइड वाले पैसे भरकर रखे हैं, गिनकर नहीं रखे होंगे। दो-तीन बार मैंने ऐसा किया और पापा को पता लग गया। लेकिन 2-3 बार ही करने के बाद मैं पकड़ा गया।
मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला को जितना पसंद बिग बॉस 13 में किया गया था उतना इस सीजन में भी किया जा रहा है।


उन्हें बिग बॉस 14 का टीआरपी किंग कहा जा रहा है। हाल ही में शहनाज गिल ने भी उन्हें टीआरपी किंग कहा था। कुछ दिनों पहले, सिद्धार्थ ने हिना खान और गौहर खान को बताया था कि कैसे पिता के जाने के बाद उनका करियर रुक गया था।
उन्होंने बताया कि उनके पिता को लंग कैंसर था और उस समय वह मुंबई में एक स्ट्रगलिंग मॉडल थे। डॉक्टरों ने उन्हें पहले ही बता दिया था कि उनके पिता दो साल से ज्यादा नहीं जी पाएंगे, लेकिन उनके पिता 7 साल तक जीवित रहे। सिद्धार्थ ने कहा कि उनके पिता चाहते कि वह जल्दी ही सेटल हो जाएं। हालांकि, कुछ लोगों द्वारा इसे महज एक टीआरपी स्टंट बताया जा रहा।