# Corona को मात देकर लौटीं तमन्ना भाटिया, शेयर किया वर्क आउट वीडियो

#TamannaBhatia #Corona #Fitness #BackInAction #SlowAndSteady #DoItEveryday

0
280
Tamanna Bhatia
Tamannaah Bhatia gets back to workout post covid-19 recovery watch video

मुंबई। बाहुबली फिल्म की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने वर्क आउट का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना स्ट्रेचिंग, पुशअप्स करती दिख रही हैं। बीच-बीच में वह ब्रेक भी ले रही हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- फिटनेस पर वापसी। पहल दिन। अपनी मजबूती बनाने के लिए बच्चे की तरह धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हूं। कोरोना से ठीक होने के बाद यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है, लेकिन वर्कआउट उतना ही करें, जितना आपका शरीर बर्दाश्त कर सकें।
दरअसल, तमन्ना हाल ही कोरोना को मात देकर अस्पताल से घर वापस आई हैं। अब उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट शुरू कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही तमन्ना ने यह भी बताया है कि कोरोना से उबरने के बाद खुद को फिट रखने के लिए सबसे पहले क्या चीज महत्वपूर्ण है।


हैदराबाद के अस्पताल में कराया इलाज
मालूम हो कि हाल ही में तमन्ना भाटिया ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह हैदराबाद के अस्पताल में एडमिट हुई थीं लेकिन कुछ दिनों में ठीक होकर वह अस्पताल से वापस घर चली गई थीं।

ये हफ्ता तनावपूर्ण था
अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद तमन्ना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था , ‘वैसे तो मैं और मेरी टीम सेट पर पूरी तरह से सावधानी बरत रहे हैं। इसके बावजूद मुझे पिछले हफ्ते बुखार हो गया था। मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया तो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव निकला। मैं हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हो गई थी। डॉक्टरों द्वारा उचित उपचार के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। ये हफ्ता तनावपूर्ण था लेकिन अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रही हूं। मैं आशावादी हूं और उम्मीद करती हूं कि जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगी। फिलहाल, मैं अभी सेल्फ आइसोलेशन में रहूंगी। सुरक्षित और स्वस्थ रहें।’