जल्द सात फेरे लेंगे बीटाउन के लवबर्ड्स तारा और आदर

#TaraSutaria #AadarJain #wedding

0
412
TaraSutaria
tara sutaria and aadar jain wedding soon

मुंबई। बीटाउन के लवबर्ड्स तारा सुतारिया और आदर जैन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। रिपोर्ट्स हैं कि तारा और आदर बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पहले ही इंस्टाग्राम आॅफिशियल कर दिया था, अब उनकी शादी की चर्चा के बाद, फैंस की नजर दोनों पर टिकी हुई है।
सूत्र के हवाले से लिखा है कि आदर बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया संग सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों अपनी कमिटमेंट्स को लेकर बहुत गंभीर हैं और जल्द से जल्द शादी कर सकते हैं। फिलहाल, इस खबर पर किसी की ओर से कोई आॅफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है।
कपूर परिवार में जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा थी, वहीं अब इस खबर से पता लगता है कि रणबीर से पहले उनके कजिन आदर, शादी की खुशखबरी देने वाले हैं।
सूत्र ने इसपर बात करते हुए कहा- अभी कुछ कारण से मुझे नहीं लगता कि रणबीर, आलिया से शादी करने के लिए तैयार हैं। वहीं उनके कजिन आदर एक फैमिली पर्सन हैं। वे तारा से जल्दी शादी करना चाहते हैं। आदर के बड़े भाई अरमान जैन ने पिछले साल ही अपनी गर्लफें्रड से शादी की थी। आदर का करियर अभी शुरू नहीं हुआ है वहीं तारा का करियर बस अभी ही शुरू हुआ है, लेकिन यह उनकी शादी के लिए कोई रुकावट नहीं है।’

View this post on Instagram

BTS with @dior @rahuljhangiani @spacemuffin27 🤍🦋

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on


मालूम हो कि तारा ने हाल ही में आदर के बर्थडे पर अपने रिलेशनशिन को इंस्टाग्राम आॅफिशियल कर दिया था। आदर भी तारा के पोस्ट्स पर अपने रिएक्शन के जरिए दोनों के बीच प्यार का हिंट देते आए हैं। आदर के भाई अरमान की शादी में भी तारा और आदर कई बार एक दूसरे के साथ नजर आए। इसके अलावा भी कुछ मौकों पर दोनों को साथ स्पॉट किया गया है। अब उनकी शादी की अटकलों पर फैंस नजर जमाए हुए हैं।


बता दें आदर जैन, रणबीर कपूर और करीना कपूर के कजिन हैं। वे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं होने के बावजूद, लाइमलाइट में रहते हैं। जबकि तारा सुताररिया बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस हैं। तारा ने स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म मरजांवा में नजर आर्इं। तारा को पब्लिक की ओर से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है।