मिर्जापुर के मुन्ना भैया ने किये बड़े खुलासे

0
286
Divyendu
Divyendu

मुंबई | प्रतिभाशाली अभिनेता दिव्येंदु ने बार-बार यादगार प्रदर्शन दिए हैं। अपनी हर भूमिका के साथ, उन्होंने आलोचकों को अपनी शानदार प्रस्तुति से प्रभावित रखा है। सबसे लोकप्रिय सीरीज़- मिर्जापुर 2 के लॉन्च से पहले, दिव्येंदु जो एक बदमाश खलनायक ‘मुन्ना त्रिपाठी’ की भूमिका निभाते है, उन्होंने अपने प्रदर्शन के पीछे का एक महत्वपूर्ण रहस्य का खुलासा किया।

आंखों में चमक के साथ, दिव्येंदु शेयर करते हैं “मैं हमेशा निर्देशक के नज़रिये से देखने और निर्देशक की विचार प्रक्रिया को समझने की कोशिश करता हूं। हालांकि, किसी भी अन्य टीम परियोजना की तरह फिल्म निर्माण भी एक सहयोगी प्रयास है।”

उन्होंने कहा ” मिर्ज़ापुर इसका सबसे बड़ा उदाहरण है! मैं हमारे निर्देशकों मिहिर देसाई और गुरमीत सिंह का आभारी हूं, जिन्होंने हम सभी के लिए एक आदर्श परिदृश्य बनाया है। हम सभी का कम्फर्ट लेवल अलग था और हम उनके साथ सभी पहलुओं पर चर्चा करने में सक्षम थे। मैंने कुछ सुझाव दिए थे और व्याख्या के बारे में भी चर्चा की थी। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो वास्तव में सहयोग करना पसंद करता है।”

मुन्ना एक परेशान लड़का है और इस तरह की भूमिका निभाने के लिए निर्देशकों की समझ और मदद की जरूरत होती है। ”दिव्येन्दु यह भी कहते हैं कि यह मुन्ना- जो एक नेगेटिव रोल है- उसे निभाना चुनौती थी।”

सीजन एक के रिलीज होने के बाद से यह एक लंबा इंतजार है और दुनिया भर के प्रशंसक दूसरे सीजन के लिए उत्साहित हैं! मिर्जापुर के बेहतरीन पात्रों में से एक, दिव्येंदु उर्फ ​​मुन्ना ने पहले से ही दर्शकों को सीरीज़ देखने के लिए प्रोत्साहित कर दिया है