NAXALBARI : “अब लेंगे ठोक के बदला”, जी 5 ने रिलीज़ किया पोस्टर……

0
433
Naksalbari
Naksalbari

मुंबई | ZEE5 हमेशा से ही दर्शकों को शानदार कंटेंट बनाने और देने में सबसे आगे रहा है। महामारी के दौरान भी, वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने नया मूल कंटेंट प्रस्तुत करना जारी रखा है। ओटीटी प्लेयर ने हाल ही में घोषणा की थी कि इसके कुछ ओरिजिनल कंटेंट का शूट फिर से शुरू हो गया हैं, जिसमें सभी प्रतिबंधों और सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन और रखरखाव किया गया है।

जी 5 ने आज राजीव खंडेलवाल के जन्मदिन के दिन उनके एक एक्शन थ्रिलर का पहला पोस्टर जारी किया | पोस्टर में लाल विद्रोह के बीच, समय के खिलाफ रेसिंग, एक बंदूक के साथ एसटीएफ एजेंट की भूमिका में राजीव खंडेलवाल को दिखाया गया है। पावर-पैक पोस्टर आपको नक्सलबारी की एक झलक देता है।

राजीव खंडेलवाल ने कहा, “लाल विद्रोह के बीच सबसे घने जंगलों के बीच में स्थित, ‘नक्सलबारी एक शानदार कहानी के साथ एक पॉवर पेक परफोर्मेंस लाएगा । यह मेरे लिए वास्तव में एक डबल ट्रीट है, मेरा जन्मदिन पर इसका पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया है | पूरी टीम ने आज मेरे लिए इसे खास बना दिया है, और हर किसी का मुझे शुभकामनाएं देने के लिए समय निकालते देखना बेहद विनम्र है। पूरा दिन हर तरफ से प्यार बरस रहा है। एक ही तरीका है कि मैं उन्हें अपने काम के माध्यम से धन्यवाद कह सकता हूँ | मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को पोस्टर पसंद है और मैं 28 नवंबर को ZEE5 पर उनके शो देखने का इंतजार नहीं कर सकता। ”

नौ-एपिसोड एक्शन-पैक्ड श्रृंखला नायक के लाल विद्रोह के खिलाफ लड़ाई की एक काल्पनिक कहानी है। यह राघव (राजीव खंडेलवाल) के लिए समय के खिलाफ एक दौड़ है | एक एक्शन से भरपूर सीरीज़, जो महाराष्ट्र और महानगरों के घने जंगलों के बीच स्थापित की गयी है |

स्टार कास्ट में राजीव खंडेलवाल (राघव), टीना दत्ता (केतकी), श्रीजिता डे (प्रकृति), सत्यदीप मिश्रा (पाहन), शक्ति आनंद (बिन्ना अत्रम) और आमिर अली (केसवानी) प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

शो पार्थो मित्रा द्वारा निर्देशित और GSEAMS (अर्जुन और कार्तिक) द्वारा निर्मित है। NAXALBARI का ZEE5 पर 28 नवंबर को प्रीमियर किया जाएगा |