नेहा-रोहनप्रीत का सामने आया शादी का वेडिंग कार्ड, तारीख 26 अक्टूबर

0
305
Neha Kakkad
Neha Kakkad And Amanpreet

मुंबई। जल्द रोहनप्रीत सिंह संग सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर नेहा के एक फैन क्लब की तरफ से दोनों की शादी का वेडिंग कार्ड शेयर किया गया है। फोटो में साफ दिख रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को पंजाब में शादी करने जा रहे हैं। इस बारे में नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर हिंट तो लगातार दे रही हैं, लेकिन एक बार भी खुलकर कुछ नहीं बोला है। इस बीच अब ये वेडिंग कार्ड सामने आना कई अटकलों पर विराम लगाता है। लंबे समय से नेहा और रोहनप्रीत के रिलेशन को लेकर बज बना हुआ है। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों का एक गाना आ रहा है और ये तस्वीरें शेयर करना प्रमोशन का हिस्सा है।




खुद बॉलीवुड के ही कुछ सेलेब्स ने सवाल पूछे थे कि शादी होने जा रही है या फिर सिर्फ मस्ती हो रही है। विशाल ददलानी ने कहा था कि उन्हें शादी के कपड़े सिलवाने है या नहीं? अब इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों का वेडिंग कार्ड वायरल हो गया है। फैन्स अभी से दोनों को बधाइयां देने लगे हैं। हर कोई इस नई जोड़ी को लेकर खासा खुश नजर आ रहा है।
वहीं दोनों की म्यूजिक वीडियो की बात करें तो नेहू दा ब्याह इसी महीने 21 तारीख को रिलीज होने जा रहा है। जिस अंदाज में म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन किया गया है, वो देख लग रहा है कि रिलीज होते ही ये सुपरहिट होने वाला है।

वैसे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना ‘नेहू दा व्याह’ 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है और नेहा पिछले कई दिनों से इस गाने को प्रमोट कर रही हैं। उन्होंने तो अपना नया नाम भी रख लिया है #NehuPreet, जो फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है।